BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

FIR on Elvish Yadav : एल्विश यादव पर रेव पार्टी करने आरोप में FIR दर्ज, अब तक 6 लोग गिरफ्तार

FIR on Elvish Yadav


Naha Haryana Breaking :  एल्विश यादव रेव पार्टी केस: बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव पर रेव पार्टी आयोजित करने का आरोप लगा है। इस मामले में नोएडा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। 


पुलिस एफआईआर के मुताबिक एल्विश यादव नोएडा में रेव पार्टियां आयोजित करता था। इस पर दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने हरियाणा सरकार पर हमला बोला है और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को घेरा है।


स्वाति मालीवाल ने सीएम के मंच से प्रमोशन पर पोस्ट किया। “एक तरफ साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया जैसी प्रतिभाओं को सड़कों पर पीटा जाता है और हरियाणा सरकार ऐसे लोगों को बढ़ावा देती है। इसके वीडियो में आपको लड़कियों पर अश्लील कमेंट और अभद्र भाषा देखने को मिलेगी। कुछ नेता वोट लिए कुछ भी कर सकते हैं।”


गौरतलब है कि कुछ महीने पहले बिग बॉस ओटीटी 2 का खिताब जीतकर गुरुग्राम लौटने पर एल्विश यादव ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की थी। इस दौरान सीएम ने उन्हें जीत की बधाई दी। 


सीएम खट्टर ने एल्विश यादव की जीत पर बधाई और शुभकामनाएं देते हुए एक्स पर एक पोस्ट भी किया था। इसके बाद सीएम खट्टर एल्विश यादव के साथ एक मंच पर भी नजर आए।


रेव पार्टियों में विदेशी लड़कियों को बुलाया जाता था


आपको बता दें कि एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस द्वारा मामला दर्ज किए जाने के बाद से वह फरार है। पुलिस एफआईआर के मुताबिक एल्विश यादव नोएडा में रेव पार्टियां आयोजित करता था। 


बताया गया है कि इस पार्टी में प्रतिबंधित सांपों और विदेशी लड़कियों की भी एंट्री थी। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एल्विश यादव के 6 करीबियों को गिरफ्तार कर लिया है। 


नोएडा पुलिस की एफआईआर के मुताबिक एल्विश यादव की रेव पार्टी में विदेशी लड़कियों को भी बुलाया गया था। पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनके कब्जे से नौ जहरीले सांप बरामद किए गए हैं।

Comments0

Type above and press Enter to search.