BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

अनिल विज ने किया हुड्डा पर पलटवार, कहा-कांग्रेस सिर्फ गुमराह करना जानती

Anil Vij


करनाल: प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि अंत्योदय महासम्मेलन अपने उद्देश्य में पूरी तरह सफल रहा है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा जन कल्याण की दिशा में उठाए गए कदमों पर प्रकाश डाला।


हुड्डा के बयान को लेकर दो टूक


पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के बयान को लेकर उन्होंने दो टूक कहा कि वह सिर्फ गुमराह करना जानते हैं। यहां तक कि उनकी खुद की पार्टी भी उनकी किसी बात पर सहमत नहीं होती। जनता भी समझदार है और सब कुछ अच्छे से जानती है। उन्होंने पुलिसकर्मियों के हित में सभी जरूरी कदम उठाने की भी बात कही। 


गुरुवार को अंत्योदय महासम्मेलन में भाग लेने के बाद गृह मंत्री विज मॉडल टाउन स्थित पूर्व उद्योग मंत्री शशिपाल मेहता के आवास पर पहुंचे।


इस दौरान मीडियाकर्मियों द्वारा पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को लेकर पूछे गए सवाल पर गृह मंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी में ही इस बात पर सहमति नहीं है। जनता समझ गयी है कि ये सिर्फ गुमराह करना जानते हैं। 


आम आदमी पार्टी नेताओं पर कार्रवाई को लेकर उन्होंने कहा कि वे सरकार पर आरोप लगा सकते हैं लेकिन कोर्ट उन्हें जमानत क्यों नहीं दे रहा है। इस पार्टी के नेताओं के सपने चकनाचूर हो गये हैं।


सुविधाओं एवं भत्तों में वृद्धि


पुलिस कर्मचारियों की मांगों को लेकर गृह मंत्री ने कहा कि वह हमेशा उनकी आवाज उठाते रहते हैं। हमने उनके लिए तीस पुरस्कार स्वीकृत किये हैं। सुविधाएं और भत्ते आदि बढ़ गये हैं। अन्य मांगें भी जल्द पूरी की जाएंगी। 


हुड्डा सरकार में भर्ती हुए कई पुलिसकर्मियों की पदोन्नति से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि इस दिशा में नियमित काम किया जा रहा है। इस प्रक्रिया के तहत आरक्षण और अन्य पहलुओं पर भी उचित कदम उठाए जाएंगे।

Comments0

Type above and press Enter to search.