Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 25 अगस्त 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जिनकी घर और गांव में नहीं चलती वो हुक्का पानी बंद कर रहे हैं

यशपाल गुट के फतवों का विरोध हरियाणा में सभी जगहों से हो रहा है.

MP Dharmir Singh, Bhiwani Mahendragarh Lok Sabha, Yash Pal Malik, naya haryana, नया हरियाणा

25 जुलाई 2018



नया हरियाणा

वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के समर्थन में महेंद्रगढ़-भिवानी से सांसद धर्मबीर आ गए हैं. उन्होंने कैप्टन अभिमन्यु को लेकर फतवा जारी करने वाले यशपाल गुट के लोगों पर निशाना साधते हुए कहा कि किसने इनको ये अधिकार दिया है. आपको बता दें कि जाट आरक्षण संघर्ष समिति द्वारा जाट समाज में  कैप्टन अभिमन्यु के बहिष्कार का फतवा जारी किया था.
इस सांसद धर्मबीर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि  कुछ लोग कंही बैठकर कुछ भी फैसला ले लेते हैं तो उसमें पूरा समुदाय शामिल नहीं होता. पूरे समुदाय के नाम पर इस तरह के फतवे जारी करने का हक किसी को नहीं है.
उन्होंने कड़ा रूख अपनाते हुए कहा कि  समाज के जो ठेकेदार बहिष्कार के ऐसे ब्यान देते हैं. क्या उनका परिवार उनके साथ है? समाज के ऐसे तथाकथित ठेकेदारो के गांव में जाकर देखो, क्या उनका गांव और परिवार उनके साथ है? ऐसे आदेश देने वालों की न तो घर में चलती है और न गांव में. ऐसे ठेकेदारो के फैसलों से समाज और परिवार में विघटन हुआ है. समाज में ऐसा कोई काम नहीं करना चाहिए जिससे समाज का भाईचारा बिगड़े. समाज को जोड़ने वाले काम करने चाहिए, तोड़ने वाले नहीं.
 


बाकी समाचार