Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 19 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

पानीपत की भाजपा विधायक के पति की अश्लील ऑडियो हुई सोशल मीडिया पर वायरल

मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पानीपत शहर की राजनीति गरमाई.

Panipat assembly, BJP MLA, Surendra Reveri, Rohita Reveri, naya haryana, नया हरियाणा

25 जुलाई 2018

नया हरियाणा

हरियाणा में पानीपत की भाजपा विधायक रोहिता रेवडी के पति की अश्लील ऑडियो कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. पहले इनके ऑरिजनल होने को लेकर शक किया जा रहा था. पर विधायक के पति ने मीडिया के सामने स्वीकार किया है कि ऑडियो उन्हीं की हैं, पर इनसे छेड़छाड़ की गई हैं. 
ऑडियो में विधायक के पति सुरेंद्र रेवड़ी और उनके पी ए सरबजीत की एक बाद एक कई आडियो वायरल हुई हैं. जिसमे विधायक के पति पैसे की डिमांड कर रहे हैं. साथ ही एक ऑडियो में सरबजीत अपने नेता को कह रहे हैं कि वो लड़की गलत है. सरबजीत अपने नेता से पूछ रहे कि किसको फ़साना है किसको छुड़ाना है.
एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की शुरूआत पानीपत से करते हैं, वहीं उन्हीं की पार्टी की विधायक के पति लड़कियों को लेकर इस तरह की बात कर रहे हैं. दरअसल सुरेंद्र रेवड़ी के कभी करीबी माने जाना वाले तरुण चुघ के खिलाफ सिटी थाना में मई महीने में एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाकर मामला दर्ज करवाया था. इस मामले में तरुण सुरेंद्र रेवड़ी से पैसे की मदद मांग रहा था, रेवड़ी ने सरबजीत की ड्यूटी लगाई थी कि मामला देखे. ऑडियो में तरुण ये भी कह रहा है कि मदद उसने मांगी थी. लेकिन उल्टा उसे ही फंसा दिया, जब तरुण सुरेंद्र से मदद मांग रहा था तब रेवड़ी उनसे लड़की की डिमांड करने लगे,और कहने लगे कि पहले मेरा मनोरंजन कर.
गौरतलब है कि  सेक्टर-11 की एक रहने वाली एक लड़की ने 4 मई 2018 को सिटी थाना में युवक तरुण के खिलाफ केस दर्ज कराया था. उसका आरोप था कि युवक फोन कर अश्लील बातें करता था. फिर 2 मई को देवी मंदिर से बस अड्‌डे जाते समय सुखदेव नगर पार्क के पास हाथ पकड़ लिया.

वहीं सरबजीत की अगली ऑडियो जिसमे सरबजीत तरुण से कह रहा है कि पैसो का इंतजाम कर ले, अगली ऑडियो में फिर से सुरेंद्र रेवड़ी तरुण से लड़की की डिमांड कर रहे हैं. इस ऑडियो के वायरल होने के बाद शहर की राजनीति में तूफान सा आ गया है. कांग्रेस और इनेलो के स्थानीय नेताओं को भाजपा विधायक को घेरने का मौका मिल गया. दूसरी तरफ हरियाणा की भाजपा सरकार पर इनेलो और कांग्रेस दबाव बनाने का मौका नहीं छोड़ेंगे. देखना यह होगा कि भाजपा सरकार इस पर क्या एक्शन लेती है?
 


बाकी समाचार