Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

रविवार, 24 फ़रवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

भाजपा सरकार की वादाखिलाफी से देश की जनता में आक्रोश है : राव दान सिंह

दानसिंह ने आरोप लगाया कि आज सरकार केवल पेट्रो पदार्थों पर सेस लगाकर और कर्ज लेकर चलाई जा रही है।

BJP government, Rao Dan Singh, naya haryana, नया हरियाणा

24 जुलाई 2018

नया हरियाणा

भिवानी पहुंचे पूर्व सीपीएस राव दानसिंह ने कहा कि भाजपा सरकार की वादाखिलाफी से देश की जनता में आक्रोश है और देश के घरेलू व बाहरी हालात खराब हो चुके हैं। दानसिंह ने आरोप लगाया कि आज सरकार केवल पेट्रो पदार्थों पर सेस लगाकर और कर्ज लेकर चलाई जा रही है।

 बता दें कि राव दानसिंह यहां कांग्रेस कार्यक्रताओं की जिला स्तरीय बैठक लेने पहुंचे थे। वो यहां कार्यक्रताओं को 12 अगस्त को महेन्द्रगढ में होने वाली पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा की जनाक्रोश रैली का निमंत्रण देने पहुंचे थे। उन्होने बताया कि भूपेन्द्र हुड्डा चार दिन महेन्द्रगढ जिला में रहेंगें। दानसिंह ने कहा कि 12 अगस्त को महेन्द्रगढ में रैली होगी और 13 को अटेली, 14 को नारनौल व 15 अगस्त को नांगल चौधरी हलके का दौरा होगा।

इस दौरान पूर्व सीपीएस राव दानसिंह ने केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार पर अपने वादे पूरे ना करने के आरोप लगाए। दानसिंह ने सबसे पहले कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए और कहा कि आज सरेआम हत्या व अपहरण हो रहे हैं। बहन-बेटी कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। उन्होने कहा कि सरकार की वादाखिलाफी से देश की जनता में आक्रोश है। उन्होने कहा कि आज ना केवल देश में घरेलू बल्कि बाहरी हालात भी खतरनाक हो चुके हैं। दानसिंह ने कहा कि सरकार आज फसलों के एमएसपी बढाने की बात कह रही है, लेकिन साल दर साल बढती लागत को कोई नहीं देख रहा। राव ने आरोप लगाया कि आज सरकार प्रबंधन की बजाय पेट्रो पदार्थों पर सेस व कर्ज लेकर चल रही है।


बाकी समाचार