Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 14 नवंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

बसपा और इनेलो कितनी सीटों पर लड़ेगी ये बात तो ओमप्रकाश चौटाला को भी नहीं बताई : अभय सिंह चौटाला

अभय सिंह चौटाला ने भाजपा सरकार को बताया अमीरों की पार्टी.

BSP Inld, Om Prakash Chautala, Abhay Singh Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

24 जुलाई 2018

नया हरियाणा

आज जनता टीवी के प्रोग्राम में इनेलो सुप्रीमो अभय सिंह से अनेक मुद्दों पर सवाल पूछे गए. सभी सवालों के जवाब अभय सिंह चौटाला ने बेबाकी से दिए. उन्होंने ताऊ देवीलाल के कामकाज और ओमप्रकाश चौटाला के कामकाजों को विस्तार से बताते हुए खुद की पार्टी को कमेरों की, दलितों की, किसानों की, छोटे रोजगार करने वालों की पार्टी बताया. अभय सिंह चौटाला से वहां पर यह सवाल पूछा गया कि इनेलो और बसपा के बीच कितनी-कितनी सीटों पर गठबंधन हुआ है. जिसके जवाब में अभय सिंह ने कहा कि इनेलो और बसपा के बीच कितनी सीटों पर गठबंधन हुआ है, यह बात तो मैंने चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को भी नहीं बताई है.
उनके इस बयान से साफ हो गया है कि इनेलो की कमान पूरी तरह से अभय सिंह चौटाला के हाथ में है. या इसे दूसरी तरह से भी समझा जा सकता है कि इनेलो और बसपा के बीच जो गठबंधन हुआ है. उसके एकमात्र रणनीतिकार और गठबंधन को सिरे चढ़ाने वाले अभय सिंह चौटाला ही हैं.
इनेलो और बसपा के बीच हुए गठबंधन से हरियाणा की विपक्षी पार्टियां कांग्रेस और भाजपा दोनों घबराई हुई जरूर लग रही हैं, क्योंकि विपक्ष के बयानों में यह बात बार-बार दोहराई जा रही है कि यह गठबंधन टिकने वाला नहीं है. इसका एक अर्थ सीधा यह निकलता है कि अगर गठबंधन बना रहा तो इनेलो और बसपा को इसका  सीधा लाभ मिलेगा. 
 


बाकी समाचार