Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 20 फ़रवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

इनेलो है भाजपा की सहयोगी, जेल भरो आंदोलन में पहुंचते हैं 500 लोग : भूपेंद्र हुड्डा

हुड्डा ने इनेलो को भाजपा की सहयोगी पार्टी बताया.

Bhupinder Singh Hooda, Abhay Singh Chautala, inld, haryanacongress, SYL, jail bharo aandolan, naya haryana, नया हरियाणा

24 जुलाई 2018

नया हरियाणा

भूपेंद्र हुड्डा ने फतेहाबाद में जनक्रांति रथ यात्रा के दौरान अभय सिंह और इनेलो पर निशाना साधते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला का जेल भरो आंदोलन फर्जी है और जनता को बेवकूफ बना रहे हैं.
पूर्व सीएम ने कहा कि  एसवाईएल की असली गुनहगार तो इनेलो ही है. इंदिरा अवार्ड और राजीव लोंगोवाल समझौते का विरोध करके इनेलो ने ही प्रदेश के हितों पर कुठाराघात किया था. उन्होंने जेल भरो आंदलोन का मजाक उड़ाते हुए कहा कि उसमें मुश्किल से पांच सौ लोग पहुंचते हैं और उसको हजारों की संख्या में दिखाकर  मंच पर ही गिरफ्तारी और रिहाई का ड्रामा चल रहा है.
इनेलो और भाजपा की मिली भगत से ये ड्रामा चल रहा है. पूर्व सीएम ने कहा कि इनेलो को जनता ने प्रमुख विपक्षी दल चुना था. लेकिन इनेलो अब भाजपा का सबसे प्रमुख सहयोगी दल बनकर काम कर रहा है. इसकी मिसाल हाल ही में मोदी सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव में इनेलो के बॉयकाट से स्पष्ट हो जाती है.
इनेलो के पास भाजपा से दूरी दिखाने का यह एक सुनहरा मौका था. परंतु इनेलो ने बॉयकाट करके उस मौके को गंवा दिया और विपक्ष के आरोप को सही ठहरा दिया. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दोनों ने इनेलो के बॉयकाट को अप्रत्यक्ष तौर पर भाजपा का समर्थन घोषित किया है.
 


बाकी समाचार