Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 17 नवंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

हरियाणा की नर्सरी कहे जाने वाले चौटाला गांव में हुई पाणी की किल्लत

गांव वालों ने भाजपा सरकार पर भेदभाव का आरोप लगाया है .

Haryana Chautala village, water scarcity, naya haryana, नया हरियाणा

23 जुलाई 2018



नया हरियाणा

हरियाणा के पूर्व सीएम रहे चौधरी ओमप्रकाश चौटाला के गांव में पीने का पानी नहीं मिलने से नाराज ग्रामीणों ने जल घर मे प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार चौटाला गांव से भेदभाव कर रही है। जहां भाजपा सरकार हरियाणा में आखिरी छोर तक पीने का पानी और नहरी विभाग हर टेल तक पानी पहुंचाने का दावा जता रही है. दूसरी तरफ  हरियाणा की राजनीति की नर्सरी कहे जाने वाले गांव चौटाला में पेयजल संकट पैदा हो गया है।
वहीं ग्रामीणों का पेयजल किल्लत के चलते रोष उग्र हो गया और सब्र का बांध भी टूट गया। जहां सैंकड़ों ग्रामीणों ने जल घर मे एकत्रित होकर सरकार के खिलाफ जम कर भड़ास निकाली और नारेबाजी भी की । पूर्व चेयरमैन आत्माराम सुड्डा के नेतृत्व मे धरना दिया।
वहीं ग्रामीणों ने बताया कि गांव में दो जलघर होने के बावजूद नहरी पानी नहीं मिल रहा, आगुनिया बास जल घर की नहर से पानी लाने की पाइप लाइन टूटी होने से पेयजल की किल्लत हो रही है।
ग्रामीणों का कहना है कि पिछ्ले 6 महीनो से गाँव के दोनों जलघर खाली हैं और यहाँ के लोग ट्यूबेल का पानी पीने को मजबूर हैं। जोकि की लोगों को भयानक बीमारियाँ भी लग चुकी हैं। लेकिन नहरी पानी आज तक गाँव में उपलब्ध नहीं करवाया गया है।
 


बाकी समाचार