Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 21 नवंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

सोशल मीडिया : मनोहर लाल के गुस्से में दिखा सत्ता का अंहकार

करनाल को मनोहल लाल ने दी 32 करोड़ की सौगात.

Manohar Lal, karnal, naya haryana, नया हरियाणा

23 जुलाई 2018

नया हरियाणा

करनाल को मिली मनोहर सौगात. करीब 32 करोड़ रूपए के विकास कार्यो के  शिलान्यास साथ ही मुख्यमंत्री ने अपने हाथों से पौधा रोपण किया और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि हर बार करते रहते हैं नोटंकी और ये ही नोटंकी कांग्रेस को ले डूबेगी. इसलिए उनका नाम दिया गया है पप्पू ! 
कल दोपहर से ही मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर करनाल में हैं. जहा पर कल मुख्यमंत्री ने करनाल में भाजपा कार्यकर्ताओं और लोगो से मुलाक़ात की. कार्यताओं से मुलाकात के समय एक कार्यकर्ता से उनकी बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में मनोहर लाल काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. जिसको लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. ज्यादातर प्रतिक्रियाओं में कहा गया है कि मनोहर लाल में सत्ता का घमंड साफ दिखने लगा है. उन्हें मुहं सुहाती बातें सुनना पसंद है. इससे साफ पता चलता है कि सच्चे आलोचक से उन्होंने दूरी बना ली है. चाटूकारों से घिरे होने के कारण ही इंसान का यह हाल होता है. कुछ लोगों ने उनकी प्रतिक्रिया को सही माना है. परंतु भाजपा के कार्यकर्ता मनोहर लाल के व्यवहार को लेकर शुरू से ही सवाल उठाते रहे हैं.
 वहीं मुख्यमंत्री हरियाणा ने करनाल की नई अनाज मंडी से करनाल को करीब 32 करोड़ रूपए के विकास कार्यो की परियोजना का शिलान्यास किया. जिसमें मार्किटिंग बोर्ड द्वारा नीलोखेडी विधानसभा क्षेत्र में निडाना से शामगढ़ तक की सडक़ का शिलान्यास और जाम्बा से एबला जागीर गांव को जाने वाली सडक़ का शिलान्यास, इन्द्री विधानसभा क्षेत्र के इन्द्री कस्बे में नगरपालिका परिधि में बनने वाले शोपिंग काम्पलेक्स व नगरपालिका इन्द्री के ऑफिस कार्यालय का शिलान्यास, उत्तरी हरियाणा बिजली वितरण निगम द्वारा नई एलपी लाइनों का निर्माण करना तथा वर्तमान एलटी लाइनों की क्षमता को बढ़ाना व वर्तमान ओवरलोड एलटी लाइनों का एक्सएलपीईएबी केबल में परिवर्तन करना, नए वितरण ट्रांसफार्मर स्थापित करना तथा वर्तमान ओवरलोडिड वितरण ट्रांसफार्मर की क्षमता बढाना व उपभोक्ताओं के इलैक्ट्रोमकैनिकल तथा खराब मीटरों को बदलना शामिल है.

 मुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बच्चों को आज पर्यावरण को लेकर जागरूक किया गया है और उन्हें संकल्प दिलवाया गया है कि ज्यादा से ज्यादा पोधे लगाये. क्यूंकि जब बच्चे पोधे लगाएंगे और उनका नाम रखेंगे, उसको याद रखेंगे तो पर्यावरण में बदलाव आएगा और हमारी सरकार की तरफ से भी इस को लेकर योजना चलाई जा रही है.  वही मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में नगर निगम चुनाव जल्दी होंगे. चुनाव आयोग इसमें सब देख रहा है. 
 


बाकी समाचार