Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 26 मार्च 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

बीजेपी के खिलाफ वोट ना डाल कर इनेलो ने बीजेपी का समर्थन किया : नवीन जयहिंद

जय हिंद ने कहा कि क्या जेल जाने के डर से मोदी की गोदी में जा बैठे अभय चौटाला? इनेलो का बसपा के साथ गठबंधन और मोदी के साथ गुप्तबंधन.

Naveen Jaihind, Abhay Chautala, Dushyant Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

21 जुलाई 2018



नया हरियाणा

आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने आज पंचकूला में पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि कल बीजेपी के खिलाफ वोट ना डाल कर इनेलो ने बीजेपी का समर्थन किया। इनेलो स्प्ष्ट करे कि TDP द्वारा लाये गए अविश्वास प्रस्ताव पर बीजेपी के खिलाफ वोट क्यों नही डाला? आम आदमी पार्टी के नेता ने कहा कि कल संसद में जो हुआ वो नूरा कुश्ती का नमूना था और बीजेपी को सपोर्ट करके इनेलो ने हरियाणा की जनता के साथ धोखा दिया है। संसद में बीजेपी के खिलाफ वोट ना देकर बीजेपी की सपोर्ट किया है।
आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष में इनेलो पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि आय से अधिक सम्पति के मामले में जेल जाने से बचने के लिए, महम कांड मामले में फंसने से बचने के लिए बीजेपी को सपोर्ट किया है इनेलो ने। अभय चौटाला को विपक्ष के नेता के पद से इस्तीफा देकर भाजपा मन्त्रिमण्डल में चले जाना चाहिए। चुनाव से पहले ही भाजपा इनलो गठबंधन पर मोहर लग गयी है।
जयहिंद ने इनेलो पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि इनेलो ने बिना शर्त अपना समर्थन पत्र मोदी को दिया था। इनेलो पार्टी के प्रवक्ता व नेता बताये की वो समर्थन पत्र क्या अभी भी मोदी के पास ही है? अगर उन्हें अपना समर्थन पत्र वापिस लिया तो कब लिया और समर्थन वापसी पत्र कहाँ है?
जयहिंद ने कहा कि जिन कार्यकर्ताओ ने इनेलो के लिए काम किया व जिन वोटरों ने इनेलो को वोट देकर भाजपा को हराना चाहा उनका तो अपमान कर दिया। अब आने वाले चुनावों  में कार्यकर्ता और वोटर इनेलो से इस अपमान का बदला लेंगे।
जयहिंद ने पत्रकारों से मोरनी में चल रहे अवैध गेस्ट हाउस पर कहा कि हमें जानकारी मिली है कि काफी गेस्ट हाउस में लड़कियों को बंधक बनाया हुआ है। जबरदस्ती उनसे देह व्यापार/धंधा करवाया जा रहा है। कई मंत्री व विधायकों की गेस्ट हाउसों में हिस्सेदारी है। मंत्री व विधायको का आना- जाना बना रहता है इन गेस्ट हाउस में। 6 महीने की CCTV फुटेज की रिकॉर्डिंग निकलवाई जाएं। हाई कोर्ट के सिटिंग जज से सभी गेस्ट हाउस की जांच कराई जाए व किन अधिकारियों की सह पर अवैध  गेस्ट हाउस बनाएं जा रहे हैं उसकी जांच हो।

फेसबुक पर इनेलो समर्थक ने लिखा है कि अगर इनेलो के सांसद आज लोकसभा में BJP को वोट करते हैं तो मैं हमेशा के लिए इनेलो को छोड़ दूंगा क्या आप मेरे साथ है.

<?= Naveen Jaihind, Abhay Chautala, Dushyant Chautala; ?>, naya haryana, नया हरियाणा


बाकी समाचार