Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 19 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

सीएम फ्लाइंग की टीम ने पलवल और होडल में मारा छापा

उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि दोनों रूटों पर काफी बसें बिना परमिट के चल रही है। पुलिस ने बसों को राउंड अप करने के लिए अभियान तेज कर दिया है।

Palwal and Hodal, naya haryana, नया हरियाणा

17 जुलाई 2018

नया हरियाणा

सीएम फ्लाइंग की टीम ने पलवल और होडल में बिना परमिट के चल रही बसों पर छापेमारी की। पुलिस टीम ने बिना परमिट के चलने वाली 9 बसों को राउंड अप किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। 

 सीएम फ्लाइंग पुलिस अधीक्षक राजकुमार ने बताया कि टीम को सूचना प्राप्त हुई कि पलवल जिले में बिना परमिट के बसें चल रही है। जिसके चलते हरियाणा सरकार को राजस्व का नुकसान हो रहा है। पुलिस ने सूचना के आधार पर पलवल व होडल में दो टीम बनाकर पलवल से अलीगढ़ और पलवल से आगरा को जाने वाली बसों की पड़ताल की। जांच के दौरान 9 बसें बिना परमिट के रूट पर चल रही थी।

उन्होंने कहा कि जो बसें राउंड अप की गई है उनमें से 2 बसें हरियाणा मॉडल की तथा अन्य यूपी मॉडल की है। बसों दूर से देखने पर हरियाणा रोडवेज की बसों की तरह दिखाई देती है जिस पर हरियाणा का गौरव व हरियाणा शक्ति के नाम से स्लोगन लिखे हुए है। बस चालक यात्रियों को हरियाणा रोडवेज की बस बताकर उन्हें बिठा लेते है। उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि दोनों रूटों पर काफी बसें बिना परमिट के चल रही है। पुलिस ने बसों को राउंड अप करने के लिए अभियान तेज कर दिया है। कानून में जो प्रावधान दिया गया है उसके आधार पर कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। 


बाकी समाचार