Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

मंगलवार, 13 नवंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

अनिल विज और रणदीप सुरजेवाला में छिड़ी जुबानी जंग, विज को कहा एंटरटेनमेंट

अनिल विज ने कहा कि ये अनिल विज से ही डरते हैं. इसीलिए मेरे बारे में बयान देकर मुद्दे को टालना चाहते हैं.

Anil Vij, Randeep Surjewala, naya haryana, नया हरियाणा

16 जुलाई 2018

नया हरियाणा

कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने रणदीप सुरजेवाला के बयान पर किया पलटवार कहा ये जितने लोग हैं ये अनिल विज से ही डरते हैं. इसीलिए मेरे बारे में बयान देकर मुद्दे को टालना चाहते हैं.
गौरतलब है कि अनिल विज के बयान पर सुरजेवाला ने अनिल विज को गंभीरता से न लेने की नसीहत दी थी. सुरजेवाला ने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज पर चुटकी लेते हुए रणदीप ने कहा कि अनिल विज को गंभीरता से मत लिया करें. कई चीजें एंटरटेनमेंट के लिए होती हैं उन्ही उसी तरीके से लीजिए और अपना समय नष्ट ना करें.
अनिल विज ने सुरजेवाला के द्वारा सीएम बनने के बयान पर कहा सपने देखने में कोई टैक्स नहीं लगता इसीलिए कांग्रेस में तमाम नेता CM बनने का ख्वाब देख रहे हैं. कोई सीएम तब बनता है जब उसका दल बहुमत में हो और बहुमत के लिए दल की जरूरत होती है. लेकिन कांग्रेस दल नही धड़ा है हुड्डा धड़ा, सुरजेवाला धड़ा, अजय यादव धड़ा, किरण चौधरी धड़ा.  विज ने कहा हरियाणा में धड़ों में बंटी है कांग्रेस.
सभी सीएम के तौर पर अपने आपको पेश कर रहे हैं पहले कांग्रेस तय करे कांग्रेस लड़ेगी या धड़ा. विज ने कहा कांग्रेस नेता मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं. विज ने राव इंद्रजीत सिंह द्वारा सीएम मनोहर लाल पर दिए बयान पर कहा इंद्रजीत ने किसी की ओर इशारा नहीं की बल्कि अपनी विचारधारा बताई है. अपनी विचारधारा बताने का अधिकार सभी के पास है. राव इंद्रजीत ने प्रदेश सरकार के खिलाफ कोई बात नहीं की है.
 


बाकी समाचार