Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 23 नवंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

कांग्रेस सरकार आने पर मनोहर लाल होंगे जेल में : अशोक तंवर

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आने के बाद इन भाजपाई लुटेरों को जेल में डालेगी।

Manohar Lal, Ashok Tanwar, naya haryana, नया हरियाणा

14 जुलाई 2018



नया हरियाणा

देर शाम फरीदाबाद पहुंचे कांग्रेस के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने  सुनील नागर को ओबीसी सेल का प्रदेश महासचिव बनाया बनाया। फरीदाबाद पहुचंने पर कॉग्रेसी कार्यकर्ताओं ने तंवर का जोरदार स्वागत किया। तंवर ने सीएम के महिलाओं पर उंगली उठाने वाले  की उंगली काटने वाले बयान पर कहा कि सीएम साहब का चार साल बाद ह्दय परिवर्तन हुआ है इससे पहले प्रदेश में मां बेटियों की अस्मत लूटी उसका जबाब कौन देगा। सीएम साहब को ऐसे बयानों से परहेज करना चाहिये। वहीं भाजपा को लुटेरों की सरकार बोलते हुए कहा कि प्रदेश में अब मंत्री और विधायक दोनों हाथों से लूट रहे हैं। कांग्रेस सत्ता में आने के बाद इन भाजपाई लुटेरों को जेल में डालेगी।

 फरीदाबाद पहुंचे हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जन्म के साथ -साथ मृत्यु भी संभव है और आज भाजपा की मृत्यु है. उनके साथ इनैलो और जो भी पार्टी अंदरूनी तरीके से मिली हुई हैं. उनकी मृत्यु है क्योंकि आज हरियाणा में विधायक और सांसदों हरियाणा में चुनाव न लडने के लिये हाथ खडे कर दिये हैं। जिससे लगता है कि अब बगावत की शुरूआत हो चुकी है. धीरे - धीरे अब ये बढती जायेगी। तंवर ने सीएम के महिलाओं पर उंगली उठाने वाले की उंगली काटने वाले बयान पर कहा कि सीएम साहब का चार साल बाद ह्दय परिवर्तन हुआ है इससे पहले प्रदेश में मां बेटियों की अस्मत लूटी उसका जबाब कौन देगा।

सीएम साहब को ऐसे बयानों से परहेज करने चाहिये और ये उंगली कटवा गैंग का काम छोडकर धरातल पर कुछ करना चाहिये। वहीं तंवर ने दावा किया है कि उनकी पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं हैं आने वाले समय में कांग्रेस राहुल गांधी के नेतृत्व में चुनाव लडेगी और 10 लोकसभा और 80 से ज्यादा विधानसभा सीटी जीतकर सत्ता में आयेगी। तंवर ने कहा कि उनकी टीम में सभी कार्यकर्ता मेहनत कर रहे हैं उन्हें उसका मेहनता जरूर मिलेगा। तंवर ने कांग्रेस की गुटबाजी पर अपने पार्टी को नसीयत देते हुए कहा कि अगर में पुरानी बातें भूलकर और एक दूसरे को मांफ करके काम करेंगे तो सफल होंगे। तंवर ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लुटेरों की सरकार है इनको अब भगाना है और कांग्रेस सत्ता में आने के बाद इन भाजपाई लुटेरों को जेल में डालेगी। 


बाकी समाचार