Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 18 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

मनोहर सरकार से विपक्ष से ज्यादा परेशान हैं भाजपा के वर्कर!

इस बार सुभाष बराला की बैठक में कार्यकर्ता की पीड़ा झलक उठी.

Manohar Government, BJP workers, inld bsp, congress haryana, naya haryana, नया हरियाणा

13 जुलाई 2018



नया हरियाणा

हरियाणा में भाजपा सरकार से विपक्ष भी इतना परेशान नहीं होगा, जितना गुस्सा भाजपा वर्करों का फूटता रहता है. भाजपा वर्करों के अंदर की पीड़ा बार-बार झलकती रहती है. उन्हें लगता हैं कि उनकी न तो इनेलो वर्करों की तरह सिस्टम के भीतर मजबूती झलकती है और न कांग्रेस की तरह उनके छक्के लग रहे हैं. ऐसी ही पीड़ा सुभाष बराला की बैठक में निकल कर आई है.

भारतीय जनता पार्टी की कैथल जिला कार्य समिति की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि कार्यकर्ता अपने घरों पर पार्टी के झंडे लगाएं, ताकि अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार हो सके.
इसके जवाब में कार्यकर्ताओं की आवाज आई, नहीं प्रधान जी, भाजपा का झंडा देखकर बिजली विभाग की टीमें अधिक छापे मारती हैं.
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दिल खोलकर छापे मारने दो. यदि आप बेकसूर हैं तो वे आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे. लेकिन चोरी करने वालों के खिलाफ जरूर कार्रवाई होगी.
सरकार की कार्यप्रणाली पर एक वर्कर ने कहा कि प्रधान जी, हमसे जनता खुश नहीं है. वे काम मांगते हैं. हम काम नहीं करवा पा रहे. हमारे कहने से डीसी रेट तक की नौकरी नहीं लगी है. इसके जवाब में बराला ने कहा कि आप धैर्य रखें, सब काम होंगे.
 


बाकी समाचार