Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 17 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद राम रहीम की सुरक्षा बढ़ाई

सुनारिया जेल में राम रहीम की सुरक्षा कड़ी की गई है.

Sunaria Jail, Rohtak, Munna Bajrangi, Ram Rahim, Honeypreet, naya haryana, नया हरियाणा

12 जुलाई 2018



नया हरियाणा

रोहतक की सुनारिया जेल में बंद बाबा राम रहीम की सुरक्षा को जेल में कड़ा कर दिया गया है। जिसमे जेल के सुपरिडेंट को भी बाबा से मिलने से पहले चेकिंग से गुजरना होगा जिसको लेकर अंबाला में हरियाणा के जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार से बात की गयी तो उन्होंने कहा कि यह ड्यूटी का पार्ट है और सुरक्षा की दृष्टि से किया गया है। उन्होंने कहा किसी भी पर भी शक हो कि यह अंदर अवैध चीज ले जा सकता है तो उसकी चेकिंग की जा सकती है। 

 रोहतक की सुनारिया जेल में बंद गुरमीत राम रहीम की सुरक्षा को और कड़ा किया गया है ऐसा बताया जा रहा है कि जेल में बंद बाबा के पास कोई भी बिना चेकिंग के नही जा सकता भले ही वो जेल के सुपरिडेंट क्यूँ ना हो इसको लेकर हरियाणा के जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार का कहना है कि मामला न्यायलय में हैं जेल में बंद बंदी की सुरक्षा करना जेल विभाग की जिम्मेदारी है। सुरक्षा की दृष्टि से हम रखते हैं। जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि कोई भी अंदर जाए चाहे वो मंत्री हो या जेल अधीक्षक यदि किसी पर शक होता है कि उसके पास अवैध चीज है तो चेकिंग करके हु उसे जाने दिया जा सकता है। इसलिए यह ड्यूटी का पार्ट है जेल में कोई भी व्यक्ति अवैध चीज लेकर नहीं जा सकता है। 

अंबाला जेल में बंद हनीप्रीत के द्वारा भी पंचकुला कोर्ट में अर्जी लगाई गयी है कि उसे रोजाना फोन पर बात करने दी जाए। जिसको लेकर हरियाणा के जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि हनीप्रीत ने परिवार के जिन लोगो के नाम जेल प्रशासन को दिए थे उनसे उन्हें शुरू से ही मिलने दिया जा रहा है। वो मिल भी रही है। उन्होंने कोर्ट में फोन पर बात करने की अर्जी लगाई है जिस पर कोर्ट का फैंसला अभी आना है। 


बाकी समाचार