Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शुक्रवार, 20 जुलाई 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

विधानसभा में ज्ञान वर्षा कब करेंगे सुरजेवाला : कैप्टन अभिमन्यु

सुरजेवाला हरियाणा विधान सभा से गायब रहते हैं. जिस पर विपक्ष चुटकियां लेता रहता है.

Randeep Surjewala, Captain Abhimanyu, naya haryana, नया हरियाणा

11 जुलाई 2018

नया हरियाणा

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के बयान पर वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने पलटवार करते हुए कहा कि जीएसटी काउंसिल की बैठक में कांग्रेस की तरफ से सहमति दी जाती है जबकि पार्टी के नेता बाहर लोगों को भ्रमित करते हैं. मैं उनको चुनौती देकर कहता हूं कि कृषि उपकरणों पर उनकी सरकार में टेक्स ज्यादा था जो आज कम हुआ है. रणदीप ने पिछले दिनों कृषि उपकरणों पर जीएसटी के दायरे में लेकर महंगा करने का आरोप लगाया था. रणदीप सुरजेवाला से मैं उम्मीद करता हूं इस तरह की बात ना करें.

MSP के मुद्दे पर रणदीप सुरजेवाला की पीएम को बहस की चुनौती देने पर भी कैप्टन अभिमन्यु ने चुटकी लेते हुए कहा कि रणदीप सुरजेवाला हरियाणाविधानसभा में अपने ज्ञान का लाभ हमें दें. पिछले साढ़े तीन साल से हरियाणा विधानसभा में उनके आने का इंतजार है. हरियाणा और पंजाब सीएम की कई मुद्दों पर हुई बहस पर वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि ट्राइसिटी मैनजेमेंट बोर्ड के मुद्दे को पंजाब द्वारा खारिज किए जाने पर उन्होंने कहा कि ऐसे मुद्दों पर राजनीति नहीं की जानी चाहिए. कैप्टन अमरेंद्र मेरे सीनियर हैं और उनका मैं सम्मान करता हूँ लेकिन वो राजनीतिक चश्मा उतार कर विकास के तरीके से इस सुझाव पर विचार करें. ट्राइसिटी इकनॉमी का ट्रेड सेंटर बन सकता है और राष्ट्रहित में राजनीतिक चश्मा उतारकर विकास की नज़र से कैटन अमरेंदर को विचार करके अच्छे सुझाव को मानना चाहिए.

उन्होंने कहा कि  इज ऑफ़ डूइंग बिजनेस में हरियाणा तीसरे नम्बर पर देश में आया है ये खुशी की बात है. हरियाणा सरकार और अधिकारियों ने मिलकर प्रयास किया उसका नतीज़ा मिला है. हरियाणा में जब बीजेपी सत्ता में आई थी तब इज ऑफ डूइंग में हम 14 वें नम्बर पर था.


बाकी समाचार