Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 21 नवंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

INSO भाजपा सरकार को प्रदेश से चलता करने का काम करेगा : दिग्विजय चौटाला

 इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने कहा कि भाजपा सरकार अपने वायदे से मुकर गई है।

INSO Digvijay Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

11 जुलाई 2018



नया हरियाणा

इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि प्रदेश सरकार ने 5 अगस्त तक छात्र संघ चुनाव करने की घोषणा नहीं कि तो इनसो सरकार के साथ ईट से ईट टकराने का काम करेगा और खट्टर सरकार की रेलगाडी मई तक नहीं चलेगी। छात्र संगठन भाजपा सरकार को प्रदेश से चलता करने का काम करेगा। उन्होने कहा कि इनसो द्वारा प्रदेश में छात्र चुनाव बहाल कराने को लेकर 5 अगस्त को कैथल में एक विशाल रैली की जा रही है जिसमें भारी संख्या में छात्र भाग लेगें। 

 इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने कहा कि भाजपा सरकार अपने वायदे से मुकर गई है। चुनावों के दौरान छात्र संगठनों से प्रदेश में छात्र संघ के चुनाव कराने का वायदा किया गया था। लेकिन सरकार ने अभी तक इस पर कोई सकारात्मक पहल नहीं की है। उन्होंने कहा कि छात्र संगठन अगर सरकार के खिलाफ एक जुट हो गया तो सरकार को चलता कर दिया जाएगा। उन्होनें मुख्यमंत्री मनोहरलाल को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि सरकार ने 5 अगस्त से पहले छात्र संघ के चुनाव कराने की घोषणा नहीं की और यदि यूनिवसिर्टी ने भी इस बारे में कोई पहल नहीं की तो छात्र संगठन सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगा। सरकार से ईट से ईट बजा दी जाएगी। चौटाला ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में लगने वाले कारखानों में हरयाणवी नौजवानों को ही नौकरी मिलनी चाहिए। प्रदेश में लगने वाली फैक्ट्रियों में अन्य प्रदेशों के युवाओं को नौकरी दी जाती है जबकि हरियाणा के युवाओं को लोकल कहकर कंपनी से बाहर निकाल दिया जाता है। ऐसा करना प्रदेश के युवाओं के साथ कुठारघात है। इनेलो की सरकार बनने पर प्रदेश में लगने वाली सभी कंपनियों में 50 प्रतिशत आरक्षण हरियाणा प्रदेश के युवाओं के लिए निर्धारित करने का काम करेगें। 


बाकी समाचार