Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

रविवार, 20 जनवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

SYL पर इनेलो की गिरफ्तारी और रिहाई नकली है : भूपेंद्र सिंह हुड्डा

हुड्डा ने कांग्रेस पार्टी में मतभेद के मुद्दे पर भी सफाई दी।

INLD, Bhupinder Singh Hooda, Abhay Singh Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

11 जुलाई 2018

नया हरियाणा

सोशल मीडिया पर इनेलो वर्करों और इनेलो पार्टी के नेताओं द्वारा हुड्डा पर यह आरोप लगाया जाता है कि उन्होंने राजनीतिक रंजिश में ओमप्रकाश चौटाला और अजय चौटाला को सजा करवाई है. कुछ दिन पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने भी कहा था कि साजिश के तहत उनके परिवार को जेल भेजा गया है.

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान हुई हिंसा के लिए भाजपा सरकार को ही जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने सीएम मनोहर लाल खट्टर ने विपक्ष पर षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया था। अब हुड्डा ने पलटवार किया है। हुड्डा मंगलवार को रोहतक में अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। वहीं, भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने एसवाईएल नहर के मुद्दे पर इनेलो के जेल भरो आंदोलन पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि नकली, लड़ाई, नकली गिरफ्तारी और नकली रिहाई। हुड्डा ने कांग्रेस पार्टी में मतभेद के मुद्दे पर भी सफाई दी। उन्होंने कहा कि किसी से कोई गिला शिकवा नहीं है। हरियाणा में कांग्रेस पार्टी एक है और सभी कांग्रेस को मजबूत करने में लगे हुए हैं। 


बाकी समाचार