Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 20 मई 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

मैं जात-पात की राजनीति नहीं करता : भूपेंद्र सिंह हुड्डा

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सीएम मनोहर लाल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं 36 बिरादरी का नेता हूं.

Jat Friendly, Manohar Lal, Bhupinder Singh Hooda, naya haryana, नया हरियाणा

11 जुलाई 2018



नया हरियाणा

जाट आरक्षण के दौरान रोहतक में हुई आगजनी और लूटपाट के बाद भूपेंद्र हुड्डा ने खुद को जाट नेता कहने छोड़ दिया है. जबकि कैप्टन अभिमन्यु की कोठी के मामले में आरोपियों में कांग्रेसी नेताओं के नाम आने पर हुड्डा का जाटों से खुद को अलग बताना मजबूरी भी है.

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सीएम मनोहर लाल खट्टर को जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि वे जात-पात की राजनीति नहीं करते। वे तो 36 बिरादरी और हरियाणा व देश के हर नागरिक के हितैषी हैं। दरअसल खट्टर ने एक दिन पहले ही खुद को जाटों का सच्चा हितैषी बताया था। सीएम ने कहा था कि हुड्डा और चौटाला तो आपस में ही उलझे रहते हैं। इसी पर हुड्डा की यह प्रतिक्रिया आई है।

पूर्व सीएम बुधवार को रोहतक में अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की। वहीं, हुड्डा ने चंडीगढ़ पर हरियाणा का दावा जताया। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ तो हरियाणा का हिस्सा है, उसमें कोई कुछ नहीं कर सकता। एसवाईएल के मुद्दे पर पूर्व सीएम ने कहा कि हरियाणा सरकार ने सही पैरवी नहीं की। 


बाकी समाचार