Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 19 जुलाई 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

पलवल में दहेज के लिए दो महिलाओं के साथ की मारपीट

पुलिस ने महिलाओं के दोनों पतियों और ससुर , सास के खिलाफ मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ! 

palwal, naya haryana, नया हरियाणा

11 जुलाई 2018



नया हरियाणा

पलवल के गांव लोहिना में दहेज नहीं मिलने पर दो महिलाओं के साथ मारपीट की गई और उन्हें बंधक बनाया गया। महिलाओं के साथ पुलिस के सामने गाडी से उतारकर मारपीट का वीडियों वायरल हो गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.

 गौरतलब है कि जिला नूंह के गांव आलदोका निवासी कमलेश पुत्री नरेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसके पिता ने 2009 में उसकी शादी होडल के गांव लोहिना निवासी संजय के साथ की थी। शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले उसे दहेज कम लाने की बात कहकर उसके साथ मारपीट कर रहे थे। उसने इसकी जानकारी अपने पिता को दी तो ससुराल वालों को समझाया गया लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं हो सका। उसके पति संजय, जेठ राजीव जो कि हरियाणा पुलिस में कार्यत है, ससुर रणसिंह व सास सुमन देवी ने मिलकर खेतों में बंधक बनाकर जमकर उनके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। महिलाओं को पूरी रात कमरे में बंद करके रखा और मारपीट करते रहे।

सुबह जैसे तैसे उसे बाहर आने दिया तो उसने अपनी छोटी बहन का फोन लेकर महिला हेल्प लाईन 1091 पर कॉल कर दी। कुछ देर बाद पुलिस उसके घर पहुंच गई तो पुलिस ने उसे बचाने के लिए पुलिस गाडी में बैठा लिया ऐसा होते देख उसके जेठ ने अपनी गाडी से पुलिस जिप्सी में टक्कर मार दी और उसे पुलिस से छुड़ाने की कोशिश की ताकि वह पुलिस को कुछ बता ना सके और सभी ने मिलकर पुलिस पर हमला कर दिया इतना ही नहीं आरोपियों ने पुलिस से दोनों महिलाओं को छुडाकर सडक़ पर डालकर जमकर मारपीट की। पुलिस ने महिलाओं के दोनों पतियों और ससुर , सास के खिलाफ मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ! 

Tags: palwal

बाकी समाचार