Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 15 अक्टूबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

दुष्यंत चौटाला सीएम पद की रेस में नहीं, विधानसभा चुनाव भी नहीं लड़ेंगे!

इस बयान से साफ हो गया है कि इनेलो में सीएम पद के लिए अभय सिंह चौटाला ही एकमात्र नाम रह गए हैं.

Om Prakash Chautala, Ajay Singh Chautala, Abhay Singh Chautala, Dushyant Chautala, Inld BSP, punjab kesari haryana, सीएम पद की दावेदारी पर क्या बोले दुष्यंत चौटाला, naya haryana, नया हरियाणा

9 जुलाई 2018



नया हरियाणा

दुष्यंत चौटाला ने पंजाब केसरी को 7 मई 2018 को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि वो सीएम पद की रेस में नहीं हैं. वो हिसार से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे. विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे. इस बयान से यह साफ हो गया है कि उन्होंने अभय सिंह चौटाला को सीएम पद का दावेदार मान लिया है. क्योंकि ओमप्रकाश चौटाला और अजय सिंह चौटाला चुनाव नहीं लड़ सकते. इसलिए उनकी मुख्यमंत्री पद की दावेदारी बनती ही नहीं.
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस का कुनबा बिखरा हुआ है. अगर हमारी सरकार बनी तो एसवाईएल का पानी लाने के लिए अर्धसैनिक बलों का सहारा लिया जाएगा. हरियाणा में अब पूरी तरह से इनेलो की लहर चल रही है.
उन्होंने भाजपा की खट्टर सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि आम जनता के पैसे पर अपनी मौज मस्ती उड़ा रहे हैं खट्टर. जेबीटी भर्ती घोटाले पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने साजिश के तहत उनके परिवार को फंसाया. पूरी जांच में कही भी एक पैसे का लेनदेन साबित नहीं हुआ, न ही कोई हमारे परिवार का सदस्य लगा. कांग्रेस ने पूरी साजिश के तहत परिवार को फंसाया है.
 


बाकी समाचार