Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 18 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

अवैध संबंधों के चलते पुत्रवधू ने की अपनी सास की हत्या

पुलिस अब उन्हे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान मनराज से वारदात में प्रयोग की गई बाइक व हथियार बरामद किए जाएगे।

Rewari, Mirpur, naya haryana, नया हरियाणा

9 जुलाई 2018



नया हरियाणा

मीरपुर रोड पर एक बुजुर्ग महिला की तेजधार हथियार से हमला कर हत्या करने की वारदात का पुलिस ने मात्र 24 घंटे के भीतर ही खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या की इस वारदात में शामिल महिला व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बुजुर्ग की सगी पुत्रवधु है और अवैध संबंधों के चलते ही उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सास की हत्या कराई थी। पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी धारूहेड़ा क्षेत्र के गांव असदपुर निवासी मनराज व पुत्रवधु कोमल को गिरफ्तार कर लिया है।

गांव मीरपुर निवासी 70 वर्षीय असरफी देवी रविवार सुबह अपने घर से गांव तुर्कियावास में सत्संग सुनने के लिए निकली थी। इसी दौरान रास्ते में बाइक सवार एक व्यक्ति ने तेजधार हथियार से असरफी पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया था।

पुलिस की शुरूआती पूछताछ में आरोपी कोमल पुलिस को भटकाने की कोशिश करने लगी, लेकिन सख्ताई से पूछने पर उसने पूरा राज खोल दिया। उसके बाद पुलिस हत्या करने वाले आरोपी मनराज तक पहुंच गई। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सामने आया कि हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई है। कोमल व मनराज के बीच डेढ़ साल से अवैध संबंध चल रहे थे। अक्सर मनराज उनके घर आता-जाता रहता था। मनराज की कोमल के पति के साथ दोस्ती थी और उसकी के चलते उसका घर पर आना-जाना रहता था।

मनराज चोरी छुपे आता रहा, लेकिन कोमल को असरफी देवी अपने रास्ते में कांटा नजर आ रही थी। इसलिए उसने अपनी सास को जहर की गोली देकर मारने की साजिश रची और अपने प्रेमी मनराज को भी बता दिया। मनराज ने कोमल को ऐसा करने से रोक दिया और कहा कि वह खुद उसे रास्ते से हटा देगा। हत्या की वारदात से एक दिन पहले रविवार की रात कोमल ने उसी सिम के जरिए मनराज को जानकारी दी थी कि सोमवार की सुबह उसकी सास असरफी देवी तुर्कियावास में सत्संग सुनने के लिए जाएगी। उसके बाद मनराज पूरी साजिश के तहत सुबह ही मीरपुर रोड पर बाइक व तेजधार हथियार लेकर खड़ा हो गया था। जैसे ही उसे असरफी देवी नजर आई। उसने पीछे से उसपर वार कर मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस अब उन्हे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान मनराज से वारदात में प्रयोग की गई बाइक व हथियार बरामद किए जाएगे।


बाकी समाचार