Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 24 जुलाई 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

बस ड्राइवर और कंडेक्टर की लापरवाही से बच्ची के ऊपर टायर गुजरने से हुई मौत

ड्राइवर और कंडक्टर की लापरवाही के चलते यह दुर्घटना हुई है.

sonepat, naya haryana, नया हरियाणा

9 जुलाई 2018



नया हरियाणा

सोनीपत के गांव मंदीपुर में आज एक निजी बस ने एक 4 साल की मासूम को कुचल दिया. जिसके बाद उसकी मौके पर मौत हो गई. बस सरस्वती सीनियर सेकेण्डरी स्कूल की  थी और बच्ची इसी स्कूल में पी पी 1 में पढ़ाई करती थी. आज जब वो रोजाना की तरह स्कूल जा रही थी तो उसी दौरान बस ड्राइवर ने बस को स्पीड में मोड़ दिया.  जिसके बाद बच्ची बस से गिर गई और बस के नीचे आ गई और मासूम की मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने बस चालक के खिलाफ़ मामला दर्ज कर जांच शरू कर दी है.

गांव बख्तावरपुर की रहने वाली प्रतिज्ञा जो अपने मामा के घर रहती थी और सरस्वती सीनियर सेकेण्डरी स्कूल  में पी पी 1  में पढ़ाई करती थी...लेकिन स्कूल बस चालक और परिचालक की लापरवाई के कारण मासूम ने अपनी जिंदगी से हाथ धो दिया. आज सुबह जब मासूम स्कूल में आने के लिए बस में बैठी तो महज कुछ दूरी पर एक मोड आ गया. जहां पर ड्राईवर ने बस को ज्यादा स्पीड में मोड़ दिया और परिचालक ने बस का दरवाजा बंद नहीं किया गया था . जिसके कारण बच्ची पहले सीढ़ियों पर टकराई और उसके बाद बस से नीचे जा गिरी और बस का पिछला टायर बच्ची के ऊपर से उतर गया। परिजनों ने बस चालक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग की है।

जांच अधिकारी अशोक ने बताया कि गांव मेंहदीपुर के पास बस से गिरने से 4 साल की मासूम की मौत हुई है. परिजनों की शिकायत पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शरू कर दी है.

Tags: sonepat

बाकी समाचार