Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 12 नवंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

सीएम साहब! मेरिट-वेरिट के चक्कर में राज नहीं चलते, वर्करों के बच्चों को नौकरी दो : बीरेंद्र सिंह

हरियाणा में नौकरियों की ईमानदारी से भर्तियों को लेकर पक्ष और विपक्ष दोनों पर दबाव साफ दिखने लगे हैं.

CM Manohar Lal, Birender Singh, Unkalana, Hisar, DP Vats,, naya haryana, नया हरियाणा

7 जुलाई 2018



नया हरियाणा

हिसार के उकलाना में केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कनेक्ट टू पीपल कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं के सामने मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के बच्चों को रोजगार मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि मेरिट वेरिट  के चक्कर में राज नहीं चला करते. जो भविष्य में सरकार ने 38 हजार नौकरियां देनी हैं, उनमें भाजपा कार्यकर्ताओं के बच्चों को भी रोजगार मिलना चाहिए. साथ में अपने कार्यकर्ताओं से भी कहा कि वे अपने बच्चों को शिक्षा दिलवाएं.
हरियाणा की राजनीति में नौकरियों को लेकर मनोहर लाल पक्ष और विपक्ष दोनों पर एक अलग तरह का दबाव बना दिया है. हालांकि इस ईमानदार कही जाने वाली नौकरियों को लेकर जनता क्या प्रतिक्रिया देती है, यह तो चुनाव परिणाम ही बता पाएंगे. पर इसने मेहनत करने वाले युवाओं के भीतर एक आत्मविश्वास जरूर पैदा किया है कि अब हम बिना पर्ची और जेब खर्ची के नौकरी पा सकते हैं.
राज्यसभा सांसद डीपी वत्स पर कटाक्ष करते हुए कहा कि फौज की लड़ाई और राजनीति की लड़ाई अलग-अलग होती है. राजनीति की असली लड़ाई लड़नी है तो राज्यसभा से इस्तीफा देकर हिसार से लोकसभा चुनाव लड़कर दिखाओ.
 


बाकी समाचार