Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 26 मई 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

अनिल विज के पसर्नल सेक्रेटरी की पुत्रवधु का लड़कियां पैदा करने पर हुआ उत्पीडन!

स्वास्थ्य मंत्री के पसर्नल सेक्रेटरी के परिवार की सोच लड़की को लेकर इस तरह की है तो मोदी के बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ पर सवाल खड़े होने लाजिमी हैं.

anil vij, naya haryana, नया हरियाणा

6 जुलाई 2018



नया हरियाणा

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के पर्सनल सेक्रेटरी कृष्ण भारद्वाज के छोटे बेटे की पत्नी नीरजा की आत्महत्या के बाद चंडीगढ़ के 32 सेक्टर स्थित मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में शुक्रवार को उनके परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया। मृतिका के भाई और रिश्तेदार ने पोस्टमार्टम देरी से होने के लिए पुलिस को जिम्मदार ठहराते हुए पुलिस कर्मी के साथ हाथापाई की। वहीं दूसरी ओर मृतका के पिता वेदप्रकाश ने अपनी बेटी की मौत के लिए कृष्ण भरद्वाज के परिवार को जिम्मेदार ठहराया है।

केस के आईओ बलविदंर सिंह ने आरोप लगाया कि मृतिका के भाई व उनके रिश्तेदार जसपाल ने हाथापाई की। जसपाल इस  समय शहर के आईटीपार्क की थाने में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है। जसपाल का कहना है कि उन पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियादी हैं। यह मामला तब शांत हुआ जब थाना 34 सेक्टर के एसएचओ अजय कुमार ने मौके पर पहुंच कर पोस्टमार्टम शुरू करवाया।

उधर घरवालों के आरोप हैं कि जैसे ही नीरजा ने तीसरी बेटी को जन्म दिया, उसके साथ कृष्ण भारद्वाज के परिवार ने उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया था। नीरजा के पिता वेदप्रकाश ने बताया कि नीरजा के पास तीन बेटियां हैं। तीनों का जन्म ऑपरेशन से हुआ है। तीसरी बेटी होने के बाद से ही भारद्वाज के परिवार ने बेटी के साथ बुरा व्यवहार करना शुरू कर दिया था।

ऐसे में अनिल विज पर विपक्ष के वार करने की संभावनाएं बढ़ जाती हैं, क्योंकि स्वास्थ्य मंत्री के पसर्नल सेक्रेटरी के परिवार की सोच लड़की को लेकर इस तरह की है तो मोदी के बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ पर सवाल खड़े होने लाजिमी हैं.

 

Tags: anil vij

बाकी समाचार