Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शनिवार, 22 सितंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

कार्यकर्ताओं की लेंगे सुध, मनोहर लाल करेंगे चाय पर चर्चा

अगले तीन दिन तक मुख्यमंत्री प्रदेश के अधिकांश जिलों में कार्यकत्र्ताओं के बीच पहुंचेंगे।

 Manohar Lal, naya haryana, नया हरियाणा

4 जुलाई 2018

नया हरियाणा

मुख्यमंत्री मनोहर लाल कनेक्ट टू पीपल कैंपेन में जहां लगातार किसी न किसी गतिविधि में शामिल होकर आमजन के मध्य में सीधा संवाद स्थापित कर रहे हैं, वहीं अब उनके कार्यकर्ताओं के घर चाय चर्चा के माध्यम से रूबरू होने का खाका बुना जा चुका है। अगले तीन दिन तक मुख्यमंत्री प्रदेश के अधिकांश जिलों में कार्यकत्र्ताओं के बीच पहुंचेंगे। अभियान की शुरूआत में मुख्यमंत्री वीरवार को पांच जिलों में 12 चाय और लंच के माध्यम से कार्यकत्र्ताओं के घर पहुंचेंगे और जनसंपर्क अभियान को गति प्रदान करेंगे।

प्रदेश की जनता से कनेक्ट टू पीपल कैंपेन में लगातार विभिन्न आयोजनों के माध्यम से रूबरू हो रहे प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल वीरवार से अगले तीन दिन तक कार्यकत्र्ताओं के घर पहुंचकर चाय चर्चा के लिए पहुंचेंगे। हाल ही में सम्पन्न विशेष संपर्क अभियान और बूथ महासंपर्क अभियान के बाद मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम का खाका तैयार किया जा चुका है। वीरवार को जहां मुख्यमंत्री अपने अभियान का आगाज पंचकूला से करते हुए जींद तक पहुंचेंगे, वहीं इससे अगले दिन नरवाना होते हुए सिरसा और इसके बाद सिरसा से बहादुरगढ तक आमजन और कार्यकत्र्ताओं के मध्य रहने की रणनीति के तहत रखे गए इन कार्यक्रमों में विभिन्न जिलों के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के गांव में पहुंचेंगे। 

वीरवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल अपने चाय चर्चा अभियान की शुरूआत पंचकूला जिला से करेंगे और इसके बाद अंबाला, कुरूक्षेत्र, कैथल होते हुए शाम तक जींद पहुंचेंगे। इस जनसंपर्क अभियान के दौरान मुख्यमंत्री कार्यकत्र्ताओं के साथ सीधा संवाद स्थापित करेंगे और विकास कार्यों के साथ-साथ जनकल्याणकारी योजनाओं के संबंध में फीडबैक लेंगे। मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने कहा कि लगातार आमजन में रहते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल अब चाय चर्चा के माध्यम से पार्टी कार्यकत्र्ताओं से भी रूबरू हो रहे हैं। 

नागल से शुरू होकर ढाकल में खत्म होगी चाय चर्चा

मुख्यमंत्री मनोहर लाल वीरवार सुबह आठ बजे चंडीगढ से चलकर सीधे पंचकूला के गांव नाग्गल में पार्टी कार्यकत्र्ता सुरेंद्र शर्मा एवं बरवाला में अमरीक सिंह के आवास पर चाय के साथ अपने जनसंपर्क अभियान की शुरूआत करेंगे। इसके अंबाला जिले में पतरेहडी में गोल्डी राणा, मगरपुर में कमल गोंडी, साहा में सतीश मेहरा, कुरूक्षेत्र जिले में कलसानी में सरपंच सरबजीत ङ्क्षसह के आवास, थोल अनाजमंडी में रमन की दुकान पर, जलबेरा में बलबीर राणा, मलिकपुर में जयसिंह पाल, जुरासी में बाबा मान सिंह के साथ बैठक करते हुए क्योंडक गांव में सुरेश वाल्मीकि के आवास पर चाय पर चर्चा होगी। इसके बाद पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस कैथल में संक्षिप्त ठहराव के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल कैथल के गांव बाट्टा में आनंद राणा, कलायत में राजू कौशिक तथा जींद जिले के गांव ढाकल में अमित ढाकल के यहां चाय पर पहुंचेंगे।   


बाकी समाचार