Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

गुरूवार, 20 सितंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

जीएसटी के तहत प्रति व्यक्ति कर संग्रहण के मामले में हरियाणा देश में प्रथम : कैप्टन अभिमन्यु

उन्होंने कहा कि 2019 में भाजपा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दोबारा सरकार बनाएगी.

Bhupinder Hooda, kachcha staff, Captain Abhimanyu, gst me number one haryana, nda 2019 me bnayegi dobara sarkar, naya haryana, नया हरियाणा

3 जुलाई 2018

नया हरियाणा

हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि जीएसटी के तहत प्रति व्यक्ति कर संग्रहण के मामले में हरियाणा ने देश में अपना प्रथम स्थान हासिल किया है. उन्होंने कहा की इस मामले में महाराष्ट्र जैसे बड़े राज्य भी हरियाणा से पीछे हैं. वित्त मंत्री ने जिला जींद मुख्यालय पर जिला परिवेदना समिति की बैठक के पश्चात पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज की बैठक में कुल 17 शिकायतें उनके समक्ष आई थी। जिनमें कुछ का मौके पर ही निपटान कर दिया गया है जबकि कुछ को आगामी बैठक में रखने के लिए कहा गया है।
उन्होंने बताया कि एक किसान के खाते से पैसे निकलने व किसान को फसल का उचित मुआवजा न दिए जाने के मामले में बीमा कंपनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच करने के आदेश दिए हैं। बातचीत में उन्होंने दावा किया कि वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भाजपा दोबारा सरकार बनाएगी और इस बार और अधिक सीटें जीतकर सत्ता में आएगी।
वित्त मंत्री ने कच्चे कर्मचारियों को पंजाब एंव हरियाणा उच्च न्यायालय द्वारा हटाए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि यह सब पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल में छोड़ी गई खामियों की वजह से हुआ और आज वे इस मुद्दे पर कोरी राजनीति कर रहे हैं। जनता उनकी असलियत को समझती है इसलिए वह उनके बहकावे में नहीं आएगी।


बाकी समाचार