Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 20 मार्च 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

वोट लेने के लिए अंबेडकर क्या देवीलाल की मूर्ति तोड़ देंगे इनेलो वाले : आदित्य देवीलाल

समाज में भाईचारा बिगाड़ने के लिए की थी अंबेडकर की मूर्ति खंडित.

Ambedkar,  Devi Lal , Aditya Devi Lal, inld bsp alliances, naya haryana, नया हरियाणा

3 जुलाई 2018

नया हरियाणा

डबवाली की उप-तहसील गोरीवाला में डॉ. अंबेडकर की मूर्ति को खंडित वालों की पहचान इनसो कार्यकर्ता के रूप में होने के बाद भाजपा नेता आदित्य देवीलाल ने प्रैस कांफ्रेस करते हुए कहा कि इनेलो सत्ता पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। अगर ये बाबा साहब की मूर्ति को खंडित कर सकते हैं तो आने वाले दिनों में ये चौधरी देवीलाल कि मूर्ति को भी खंडित कर सकते हैं वोटों के लिए।

<?= Ambedkar,  Devi Lal , Aditya Devi Lal, inld bsp alliances; ?>, naya haryana, नया हरियाणा

गौरतलब है कि उप-तहसील गोरीवाला में चौक पर लगी भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को खंडित करने के मामले में डबवाली डीएसपी और गोरीवाला पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जहां पुलिस ने 72 घण्टों के भीतर 3 आरोपियों को पकड़ घटना का खुलासा किया है जोकि तीनों आरोपी की पहचान रविन्द्र पुत्र सार्दुल सिंह जाट, अक्षय कुमार पुत्र कृष्ण लाल जाट, चार्ली उर्फ पवन पुत्र पृथ्वी राम सहारण के रूप में हुई है।

डीएसपी डबवाली ने खुलासा किया है कि शराब पीकर तीनों ने बुलेट पर सवार होकर समाज में झगड़ा फैलाने की मन्सा से प्रतिमा को खंडित किया था।  डॉक्टर भीमराव अंबेडकर साहिब की एक खड़ी उंगली को देख तीनों ने चेलेंज लिया था. बोले कि इसकी उंगली हवा में क्यों है, बस तोड़ दी.

वहीं डबवाली डीएसपी किशोरी लाल ने बताया कि तीनों ही आरोपियों के ऊपर अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं उन्होंने डबवाली सदर और सीआईए डबवाली, पुलिस चौकी गोरीवाला को भी बधाई देते हुए कहा पुलिस ने मुस्तैदी के साथ काम लिया तथा जनमानस ने भी भरपूर सहियोग किया। भविष्य में भी पुलिस सेवा सुरक्षा सहियोग के प्रति सजग है और आमजन भय में न रहकर पुलिस को सूचना देकर सहयोग दें।


बाकी समाचार