Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

मंगलवार, 20 नवंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

भाजपा ने बनाई 10 लोकसभा और 65 विधान सभा सीट जीतने की रणनीति!

अनिल जैन ने कहा कि हरियाणा सरकार की आउटसोर्सिंग पॉलिसी है, जिस के माध्यम से भर्ती किए जाते हैं.

bjpharyana, lok sabha seat 10 target, vidhan sabha seat 65 target, naya haryana, नया हरियाणा

2 जुलाई 2018

नया हरियाणा

भाजपा सांसद राजकुमार सैनी के लोकसभा चुनाव कोर कमेटी की बैठक पर पार्टी के खिलाफ दिए बयान पर मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने पलटवार करते हुए कहा कि राजकुमार सैनी पार्टी में नए आए हैं. उन्हें नहीं पता कि भाजपा मीटिंग कर रणनीति बनाती है. बीजेपी रणनीति के बलबूते पर ही आज दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बना है.
उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में जो बैठक हुई उसमें 10 लोकसभा सीट जीतने पर रणनीति बनी है. राजकुमार सैनी जिस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं उससे साफ है वो राजनीतिक बयान पर जोर दे रहे हैं और वास्तविकता से दूर हैं. साथ ही उन्होंने अपनी मंशा पहले ही साफ कर दी है. सैनी सांसद हैं पार्टी आला कामान उनके बयान पर क्या निर्णय लेता है और ये आला कमान तय करेगी.
राजीव जैन ने कहा कि विधानसभा के लिए 65 से 70 सीट का टारगेट रखा गया है. पिछले बार का जो आंकड़ा है उससे ऊपर जाना है. विधानसभा चुनावों में 65 से 70 सीटों का टारगेट इसलिए रखा गया है कि हर विधानसभा में हम मजबूत नहीं है. हमारी स्थिति कई विधानसभा में  कमजोर है. हम प्रयास कर रहे हैं. आज की वास्तविक स्थिति को देखते ही ये टारगेट रखा गया है. विपक्ष के दल बस बाते करते हैं. बरगलाते हैं पर जो काम हमने किया है उससे जनता जान चुकी है. कोर कमेटी की बैठक में 10 लोकसभा सीट जीतने का टारगेट सेट किया गया है.
शिक्षा विभाग में ठेके पर काम देने के सांसद दुष्यंत चौटाला के आरोप पर राजीव जैन ने कहा कि सरकार की आउटसोर्सिंग पॉलिसी है और जिन विभागों में  कर्मचारियो की कमी होती है आउटसोर्सिंग से भर्ती किया जाता है. भर्ती आयोग से की गई भर्तियां कई बार कोर्ट में लटक जाती हैं. इसलिए  आउटसोर्सिंग से कर्मचारियों की भर्ती कर कमी को दूर करने का काम किया जाता है. जैन ने कहा पूर्व की सरकार में भी होता रहा है.
 


बाकी समाचार