Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शुक्रवार, 20 जुलाई 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

मेरी बेवकूफी के कारण आज हरियाणा में भाजपा की सरकार है : ओमप्रकाश चौटाला

उन्होंने कहा था कि हम भाजपा का वोट के माध्यम से पतन करेंगे.

 Om Prakash Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

1 जुलाई 2018

नया हरियाणा

इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने हरियाणा में भाजपा सरकार बनने के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है. चौटाला ने कहा कि मेरी बेवकूफी के कारण आज हरियाणा में भाजपा की सरकार है. अगर दो दिन और जेल नहीं जाता तो यह सरकार नहीं बनती. जेल भेजने से ज्यादा मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता. रामपाल का कुछ नहीं बिगड़ा तो मेरा क्या बिगड़ेगा. ऐसे में यह सवाल तो बनता है कि क्या ओमप्रकाश चौटाला उस समय जेल नहीं भेजा जाता तो इनेलो को बहुमत मिल जाता. इसका मतलब यह हुआ कि ओमप्रकाश चौटाला की गैरमौजूदगी भाजपा के लिए फायदे का सौदा है. ऐसे में भाजपा 2019 के चुनाव में भी कोशिश करेगी कि ओमप्रकाश चौटाला चुनाव के समय जेल में ही रहें. इस स्थिति में इनेलो की रणनीति क्या रहती है यह देखने योग्य होगा.
इस बार का चुनाव इनेलो और कांग्रेस में हुड्डा के सामने जीवन-मरण का सवाल बनकर खड़ा हुआ तो भाजपा के लिए 2019 के चुनाव की राह कतई आसान नहीं है. भले ही दोनों पार्टियां कांग्रेस और इनेलो भीतरी लड़ाई  से जूझ रही हो.
गौरतलब है कि यह बयान ओमप्रकाश चौटाला ने 6 मार्च 2018 को मंगलवार शाम दादरी के जिला पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिया था. चौटाला ने कहा था कि हम कानून की पालना करने वाले हैं लेकिन मौजूदा सरकार कानून की पालना नहीं करती. भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार एसवाईएल नहर को लेकर गंभीर नहीं,  इन्होंने तो दादुपुर नहर को भी पाटने का कार्य किया है. अबकी बार हरियाणा में इनेलो पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी और कायकर्ताओं को आर्थिक संकट से उभारेगी.चौटाला ने भाजपा की जींद रैली पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता ने नहीं पहुंचकर सरकार का मजाक उड़ाया है. हम दिल्ली रैली में भीड़ दिखाकर रैली की परिभाषा बताएंगे, जो सरकार अपनी जिम्मेदारियों से भागे, उसका वोट के माध्यम से पतन करें.
 


बाकी समाचार