Web
Analytics Made Easy - StatCounter
Privacy Policy | About Us

नया हरियाणा

शनिवार, 24 फ़रवरी 2018

पहला पन्‍ना English देश वीडियो राजनीति अपना हरियाणा शख्सियत समाज और संस्कृति आपकी बात लोकप्रिय Faking Views समीक्षा

युवाओं ने फूंका यशपाल मलिक व सांसद सैनी का पुतला

सोशल मीडिया पर भी लगातार यशपाल मलिक गुट से  हिसाब मांगने की मांग उठाई जा रही है। जबकि यशपाल गुट की तरफ से हिसाब नहीं दिया जा रहा है।

yuvaon ne phoonka yashpal malik or mp rajkumar saini ka putala, naya haryana

15 नवंबर 2017

नया हरियाणा

यशपाल मलिक पर समाज को गुमराह करने का आरोप लगाया है। दूसरी तरफ जसिया रैली का बहिष्कार करने की चेतावनी दी। स्थानीय दिल्ली गेट क्षेत्र में आरक्षण आंदोलन के दौरान जेल में बंद हुए युवाओं और जाट समुदाय के अन्य लोगों ने यशपाल मलिक और सांसद राजकुमार सैनी का पुतला फूंका।
 युवाओं का कहना था कि यशपाल मलिक और सांसद राजकुमार सैनी दोनों प्रदेश का भाईचारा खराब कर रहे हैं। उन्होंने यशपाल मलिक पर समाज को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि यशपाल मलिक समाज के लोगों का गुमराह कर असली मुद्दों से ध्यान हटा रहा है।


 उन्होंने कहा समाज के लोगों ने जो चंदा समाज के हित के लिए दिया था। उसी चंदे की राशि का प्रयोग वह अपने हितों के लिए कर रहा है। उन्होंने कहा कि जेल में बंद होने के बावजूद उन्हें कोई मदद नहीं की गई। यहां तक की पैरवी के लिए वकीलों की फीस भी उन्हें स्वयं भरनी पडी है।  जबकि यशपाल मलिक जेलों में बंद हुए युवाओं की सहायता करने की बात कह रहा है। जिसके चलते युवाओं में रोष है। उन्होंने कहा कि 26 नवंबर को जसिया में होने वाली रैली का बहिष्कार करेंगे। सोशल मीडिया पर भी लगातार यशपाल मलिक गुट से  हिसाब मांगने की मांग उठाई जा रही है। जबकि यशपाल गुट की तरफ से हिसाब नहीं दिया जा रहा है।


बाकी समाचार