Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 17 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

ताऊ देवीलाल ने दिया तबादले को आई महिला टीचर को करारा जवाब!

हाल ही में उत्तराखंड की मुख्यमंत्री का तानाशाही चेहरा सारी दुनिया के सामने उजागर हुआ था.

Tau Devi Lal, lady teacher transfer case, Uttarakhand Chief Minister Rawat, woman teacher transferred, naya haryana, नया हरियाणा

1 जुलाई 2018



नया हरियाणा

हाल फिलहाल में उत्तराखंड में एक विधवा अध्यापिका का मामला मीडिया में छाया हुआ था. जिसमें विधवा ने तबादले की गुहार लगाई थी. पर अहंकार से भरे उत्तराखंड भाजपा के मुख्यमंत्री रावत ने महिला अध्यापिका के साथ बदतमीजी से बात करते हुए उन्हें सस्पेंड करनी धमकी दी थी और धक्के मारते हुए उसे जनता दरबार से बाहर निकलवा दिया था.
हरियाणा में मुख्यमंत्री देवीलाल के साथ भी कुछ मिलता जुलता मामला जींद में हुआ था. 1987 में देवीलाल जींद के दौरे पर थे. नवंबर के महीने में जींद के रेस्ट हाऊस में ठहरे हुए थे. एक नवविवाहिता अध्यापिका तबादले की एप्लीकेशन लेकर आई. उसके पति का तबादला जींद से हिसार कर दिया गया था. मुख्यमंत्री देवीलाल ने कहा कि आम तबादलों में उसके घरवाले की भी बदली हो जाएगी. मुख्यमंत्री ने आश्वासन दे दिया.
पर महिला अध्यापिका अपनी बात पर अड़ गई और कहने लगी कि हमारा तो कप्पल केस है. देवीलाल को अमूमन गुस्सा नहीं आता था. पर उस समय आ गया. और बोले ये कप्पल केस कप्पल केस क्या लगा रखा है.तेरा ज्यादा कप्पल केस है क्या? मैं चंडीगढ़ में रहता हूं और चौधरन तेजाखेड़ा में रहती है. म्हारा क्या कप्पल केस नहीं है. अब शिक्षिका के पास बोलने को कुछ रहा ही नहीं था. 
 


बाकी समाचार