Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शुक्रवार, 20 जुलाई 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

इनेलो वाले क्यों बना रहे हैं अभय सिंह चौटाला को विलेन!

इनेलो के भीतर की लड़ाई सोशल मीडिया पर मुखर दिखने लगी है.

abhay singh chautala, naya haryana, नया हरियाणा

1 जुलाई 2018

नया हरियाणा

अभय सिंह चौटाला को सोशल मीडिया पर कांग्रेस और भाजपा वाले कम टारगेट करते हैं, बल्कि खुद इनेलो के भीतर मौजूद दूसरे धड़े वाले सबसे ज्यादा टारगेट बनाकर रखते हैं. करीब 10 पेज ऐसे चलाए जा रहे हैं जो सीधे-सीधे अभय सिंह को पोस्ट लिखकर या उनकी कोई वीडियो डालकर उसे स्पांसर(पैसे देकर प्रमोट करना) किया जा रहा है. दूसरी तरफ 10 लोकसभाओं के नाम फेसबुक ग्रुप बनाकर उनके खिलाफ एजेंडा चलाया जा रहा है.
अभय सिंह के इनेलो में विलेन बनने से आखिर कौन अपनी इमेज हीरो की बनाना चाहता है? क्या अभय सिंह को यूं टारगेट करने इनेलो मजबूत होगी या कमजोर होगी? इस तरह के सवाल इनेलो के उन वर्करों को परेशान किए हुए हैं जो ताऊ देवीलाल या ओमप्रकाश चौटाला की वजह से पार्टी से जुड़े हुए हैं. उनके लिए ये दुविधा की घड़ी बन जाते हैं.
इनेलो में अनुभव बनाम युवा का झगड़ा सोशल मीडिया पर अब पूरी तरह से मुखर हो चुका है. पहले पहल इस के अंतर्विरोधों को छुपाया जाता था. पर अब तो अभय सिंह और दुष्यंत चौटाला के फोलोवरों के बीच कहासुनी फेसबुक पर आम बात हो गई है. जिससे साफ लगता है कि पार्टी के भीतर कुछ ज्यादा ही हलचल मची हुई है.
इनेलो की भीतर कोई लड़ाई नहीं चल ररही है, पब्लिक स्पेस में पार्टी प्रवक्ताओं का यह कहना पार्टी धर्म के अनुकूल है. पर जनता के बीच ये मैसेज लगातार जा रहे हैं कि पार्टी के भीतर कुछ तो गड़बड़ चल रही है. जितने सामान्य हालात बताए-जताए जा रहे हैं. उतने हैं नहीं.


बाकी समाचार