Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शुक्रवार, 20 जुलाई 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

झूठ के रथ पर सवार होकर राजनीति कर रहे हैं हुड्डा: कैप्टन अभिमन्यु

उन्होंने कहा कि जब राजनीति का इतिहास लिखा जाएगा तो झूठ को आधार बनाकर राजनीति करने वालों में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा का नाम सबसे ऊपर लिखा जाएगा।

Captain Abhimanyu, Bhupinder Singh Hooda, naya haryana, नया हरियाणा

29 जून 2018

नया हरियाणा

वित्त एवं राजस्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने आज कांग्रेस और इनेलो नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इन दोनों दलों को जनता के हितों से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा झूठ के रथ पर सवार होकर राजनीति कर रहे हैं। वित्तमंत्री आज विद्युत सदन में मिशन जगमग योजना के तहत बिजली निगम के अधिकारियों की मीटिंग लेने यहां आए थे। 
    वित्तमंत्री ने मौके पर मौजूद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जब राजनीति का इतिहास लिखा जाएगा तो झूठ को आधार बनाकर राजनीति करने वालों में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा का नाम सबसे ऊपर लिखा जाएगा। उन्होंने हमेशा लोगों के सामने झूठ बोलकर अपना स्वार्थ सिद्ध किया है। दो दिन पहले पक्के कर्मचारियों को कच्चे करने के भूपेंद्र हुड्डा के बयान पर उन्होंने कहा कि यह फैसला सरकार द्वारा नहीं बल्कि हाईकोर्ट द्वारा दिया गया है। जिसमें न्यायालय ने स्पष्ट किया कि इस मामले में कांग्रेस सरकार द्वारा नियमों को दरकिनार करते हुए केवल राजनीतिक लाभ के लिए चुनाव से ठीक पहले कर्मचारियों को पक्का करने की पॉलिसी बनाई गई थी। उन्होंने कहा कि हुड्डा झूठ के रथ पर सवार होकर राजनीति कर रहे हैं और लोगों को गुमराह कर रहे हैं लेकिन वे यह नहीं जानते कि झूठ की राजनीति बहुत लंबे समय तक नहीं चलती है।
    हिसार में इंटरनेशनल एयरपोर्ट परियोजना का श्रेय लेने के हुड्डा के बयान को हास्यास्पद बताते हुए कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि हुड्डा बताएं कि एयरपोर्ट के लिए उन्होंने कब किस तारीख को फाइल बनाकर कहां भेजी थी। हुड्डा सरकार के कार्यकाल में तो एयरपोर्ट के नाम 100 एकड़ जमीन भी नहीं थी। वर्तमान सरकार ने इसके लिए तीन हजार एकड़ जमीन और सैकड़ों करोड़ के बजट का प्रबंध किया। उन्होंने कहा कि हिसार को नेशनल एयरपोर्ट के नेटवर्क में लाने का सौभाग्य रात-दिन के प्रयास के चलते मिला है। उन्होंने कहा कि अगस्त में हिसार एयरपोर्ट की सेवाएं शुरू करवा दी जाएंगी।
    उन्होंने कहा कि आज भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदेश के लोगों की चिंता करने का जो ड्रामा कर रहे हैं, उतनी चिंता यदि अपने कार्यकाल में करते तो आज उनके कार्यकाल के गड्डों को भरने में इतनी परेशानियां नहीं होती। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा का 10 साल का शासन नष्टऔर भ्रष्ट था। वर्तमान सरकार आज तक कांग्रेस सरकार  द्वारा खोदे गए गड्डों को भरने में लगी है और शासन व प्रशासन की व्यवस्था को बदलने का कार्य किया है।
    


बाकी समाचार