Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 19 जुलाई 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

घर बैठे खाइए जेल के लजीज व्यंजन, ऑनलाइन मंगा सकते हैं जेल से खाना!

होटलों का खाना खा-खा कर पक गए हैं तो लीजिए आपके लिए एक नए अनुभव से गुजरने का मौका आ गया है.

Chandigarhspecial, Burail prison, Chandigarh prison, Home delivery of food, Haryana Top  बुड़ैल जेल, चंडीगढ़ जेल, खाने की होम डिलीवरी, naya haryana, नया हरियाणा

28 जून 2018



नया हरियाणा

जेल की इस वेबसाइट पर जाकर आप अपने लिए खाना बुक कर सकते हैं-  http://chdmodeljail.gov.in/products

होटलों का खाना खा-खा कर पक गए हैं तो लीजिए आपके लिए एक नए अनुभव से गुजरने का मौका आ गया है. अब आप घर बैठे कैदियों के हाथ का बना लजीज खाना घर बैठे आनलाइन आर्डर कर सकते हो. हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ की बुडैल मॉडल जेल ने यूटी के लोगों के लिए दिलचस्प अवसर शुरू किया है. जेल प्रशासन ने अपनी बेवसाइट भी जारी की है. जिस पर आप अपनी पसंद के खाने का आर्डर बुक कर सकते हैं.
लजीज खाने के पैसे भी भोजन की घर डिलीवरी होने के बाद देने हैं. जेल प्रशासन में इन अनोखी पहल में भोजन मेन्यू भी जारी किया है. और तो और स्पेशल थाली की भी व्यवस्था है. वैसे तो कहते हैं कि किसी को जेल का खाना न खाना पड़े तो ही सही है. जेल की हवा खा रहे कैदी अब आपकी पसंद का खाना आपको खिलाएंगे.
यह अनोखी पहल शुरू करने वाली देश की पहली जेल है, जहां वेबसाइट बनाकर खाने के आर्डर लिए जाएंगे और कैदियों को रोजगार के अवसर दिए जाएंगे. इसकी शुरूआत चंडीगढ़ के आईजी जेल, डॉ. ओपी मिश्र ने की है.


बाकी समाचार