Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 16 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

घरौंडा में टोल टैक्स लगाए जाने से स्थानीय निवासी हुए परेशान!

सभी लोगों ने एकमत होकर टोल टैक्स का विरोध जताते हुए टोल टैक्स का भुगतान नहीं करने का ऐलान कर दिया

बसताड़ा टोल टैक्स, घरौंडा, naya haryana, नया हरियाणा

27 जून 2018



नया हरियाणा

घरौंडा – हाइवे के पास लगे नए टोल के खिलाफ स्थानीय लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है. टोल कम्पनी के फैसले के विरोध में आज महापंचायत हुई और 31 सदस्यीय टोल संघर्ष समिति का गठन हुआ. लोगों ने टोल टेक्स नहीं देने का ऐलान किया है. टोल टैक्स के विरोध में कल शहर बंद करने का आह्वान किया है. और साथ ही शहर में रोष मार्च निकालने का निर्णय लिया है. दूसरी तरफ वाहन चालकों ने  आन्दोलन की चेतावनी दी है.. सीएम मनोहर लाल व विधायक हरविंदर कल्याण से  टोल संघर्ष समिति जल्द ही मुलाकात करेगी.

बसताड़ा स्थित टोल प्लाजा स्थानीय वाहन चालकों की फ्री क्रासिंग बंद होने से टोल के विरोध की आग पूरी तरह से धधक रही है. टोल कम्पनी के निर्णय के विरोध में अनाज मंडी के कम्युनिटी हाल में इलाके के लोगो की महापंचायत बुलाई गई . इस महापंचायत में जनप्रतिनिधियों, सरपंच एसोसिएशन , नगरपालिका अध्यक्ष , नपा पार्षदों , ट्रक यूनियन , सामाजिक संगठनो के पदाधिकारियों व सैकड़ो की संख्या में इलाकावासी शामिल हुए. वाहन चालकों ने आरोप लगाया कि टोल पर स्थानीय लोगों से जबरन टोल की वसूली शुरू कर दी गई है . टोल कर्मचारी लोकल वाहन चालकों से अभद्र व्यवहार करते हैं. 

सभी लोगों ने एकमत होकर टोल टैक्स का विरोध जताते हुए टोल टैक्स का भुगतान नहीं करने का ऐलान कर दिया . महापंचायत में टोल के खिलाफ संघर्ष करने के लिए 31  सदस्यीय टोल संघर्ष समिति का गठन किया गया . एकजुट हुए लोगो ने शहरवासियो में रौष मार्च निकाल कर लोगो से टोल के खिलाफ एकजुट होने की अपील की . टोल संघर्ष समिति ने टोल के विरोध में गुरुवार को शहर बंद की घोषणा की है . घरौंडा विधानसभा को टोल फ्री करने के लिए टोल संघर्ष समिति 29 जून को सीएम मनोहर लाल व विधायक हरविंदर कल्याण से मुलाक़ात करेगी .


बाकी समाचार