Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 27 मई 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

कुलदीप बिश्नोई और मनोहर लाल की जुबानी जंग का अखाड़ा बना ट्विटर!

इस पूरे प्रकरण में भजनलाल की पत्नी जसमा देवी की चुप्पी के क्या मायने हैं?

manohar lal, kuldeep bishnoi, twiiter trends, jhuthekhattar_imandarkuldeep, naya haryana, नया हरियाणा

27 जून 2018



नया हरियाणा

ट्विटर पर ट्रैंड किए जाने की खबरें वेबसाइट पर स्कीन शॉट के साथ चल रही हैं. जिसमें झूठा खट्टर ईमानदार कुलदीप से हैशटैग चलाया गया है. जबकि इस पूरे मामले में भजनलाल की पत्नी जसमा देवी की चुप्पी के राजनीतिक मायने आखिर क्या हैं? 

<?= manohar lal, kuldeep bishnoi, twiiter trends, jhuthekhattar_imandarkuldeep; ?>, naya haryana, नया हरियाणा

आदमपुर की पूर्व विधायक एवं पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय भजनलाल की पत्नी जसमा देवी कुलदीप बिश्नोई और मनोहर लाल के बीच चल रही जुबानी लड़ाई में आखिर चुप क्यों हैं?
मनोहर लाल पर कुलदीप बिश्नोई, रेणुका बिश्नोई और चंद्रमोहन बिश्नोई ने जुबानी हमला किया है, जबकि अभी तक जसमा देवी की तरफ से कोई बयान किसी के पक्ष या विपक्ष में नहीं आया है.
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा 24 जून को आदमपुर में जनसभा के दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के बारे में टिप्पणी के बाद पूरे प्रदेश की राजनीति में उबाल आ गया।
पूरे प्रदेश से भजनलाल व कुलदीप समर्थकों ने मुख्यमंत्री खट्टर तथा भाजपा पर काउंटर अटैक बोला और चन्द्रमोहन, रेनुका बिश्नोई, दुड़ाराम सहित जहां पूरा भजनलाल परिवार इस टिप्पणी के बाद मैदान में आ गया और मुख्यमंत्री की टिप्पणी को अभद्र बताते हुए उनसे माफी मांगने की मांग की.
 


बाकी समाचार