Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 19 सितंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

भूपेंद्र हुड्डा ने किया है सरकारी कर्मचारियों को बर्बाद : अनिल विज

विज ने कहा कि हुड्डा ने ही कम्प्यूटर टीचरों का नाश किया।

Bhupendra Hooda, Anil Vij, Government employee, naya haryana, नया हरियाणा

27 जून 2018

नया हरियाणा

हरियाणा के खेल एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने पूर्व की कांग्रेस सरकार के मुखिया भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर प्रदेश के कर्मचारियों को बर्बाद और उनका नाश करने और उल्टे काम करने के आरोप लगाए हैं। साथ ही विज ने हुड्डा के दस साल के कार्यकाल को प्रदेश का काला अध्याय करार दिया है। अम्बाला में पत्रकारों से बातचीत करते हुए विज ने कहा कि हुड्डा ने ही कम्प्यूटर टीचरों का नाश किया। इन्हीं ने लैब अटेंडेंट्स का नाश किया और हुड्डा ने ही राजनीतिक लाभ लेने के लिए गलत तरीके से कच्चे कर्मचारियों की भर्ती करके उनका नाश कर दिया। हुड्डा को उल्टे काम करने की आदत है। हुड्डा सरकार की रेगुलराइजेशन पॉलिसी पर एडवोकेट जनरल द्वारा सवालिया निशान लगाए जाने के सवाल पर बोलते हुए विज ने कहा कि इनके दस साल के कार्यकाल में जितनी धांधलियां की गईं उसपर यदि कोई किताब लिखी जाए तो वो एक बहुत बड़ा ग्रन्थ हो जाएगा। हुड्डा ने राजनीतिक लाभ लेने के लिए ऐसे अनेकों  गलत काम किए जिन्हें बाद में अदालतों ने निरस्त कर दिया। जहां तक कर्मचारियों की बात है इनके हितों के लिए यदि सरकार को कोर्ट में केस लड़ना पड़ा तो सरकार वो भी लड़ेगी।

बहादुरगढ़ मेट्रो ट्रेन अनावरण समारोह में तवज्जो न मिलने से नाराज होकर वापिस लौटे रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा पर भी विज ने निशाना साधा। विज ने कहा कि जब इनकी सरकार थी तो ये विपक्षी पार्टियों को बुलाया ही नहीं करते थे। हमें इन्होंने कभी नहीं बुलाया। हमारा नाम इन्होंने कभी किसी कार्ड के ऊपर नहीं लिखा। हमने तो फिर भी इनका नाम लिखा। इनको वहां बुलाया गया। कार्यक्रम में केवल प्रधानमंत्री के सम्बोधन का कार्यक्रम था। ये तो बिना मतलब ही हीरो बनना चाह रहे हैं। इस प्रोजेक्ट को हमारी सरकार ने पूरा करवाया। घोषणाओं की नहीं, बल्कि काम पूरा होने की वैल्यू होती है। 

पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल पर दिए गए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के ब्यान के बाद भजनलाल परिवार और सरकार में जुबानी जंग तेज हो गई है। इस मामले पर कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने खट्टर का बचाव करते हुए कहा कि भजनलाल परिवार की राजनीति अब खत्म हो चुकी है और ये शून्य हो गए हैं। ये केवल बयानों से खुद को जिंदा रखना चाहते हैं। इनका कोई आधार नहीं है। 


बाकी समाचार