Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 19 सितंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

SYL को लेकर इनेलो कर रही है ड्रामा : राव इंद्रजीत

राव इंद्रजीत के इनेलो में शामिल होने की अफवाहों पर विराम लग सकता है.

abhay singh chautala, rao inderjit singh, naya haryana, नया हरियाणा

25 जून 2018

नया हरियाणा

केंद्रीय रसायन उर्वरक राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने एसवाईएल को लेकर इनेलो के जेल भरो आंदोलन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये सिर्फ एसवाईएल के नाम पर ड्रामा कर रहे हैं। जब सुप्रीम कोर्ट द्वारा नहर खुदाई करके पानी देने का आदेश दे दिया तो ये कैसे लाएंगे। कोर्ट के आदेश पर नहर की खुदाई पूरी होगी और दक्षिण हरियाणा को पानी मिलेगा। पानी के लिए इनेलो सिर्फ जनता को बेवखूफ बनाकर जेल भरने का ढोंग कर रही है। 

राव इंद्रजीत सिंह दादरी के गांव सांजरवास में पंवार 32 खाप द्वारा आयोजित महाराणा प्रताप जयंती समारोह में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे थे। समारोह में पंवार खाप के प्रधान सतपाल सिंह व सतेंद्र परमार ने स्मृति चिन्हं भेंट कर सम्मानित किया। कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत ने कहा कि एसवईएल का पानी लाना ही था तो इनेलो 20 साल पहले ही नहर बनाकर दक्षित हरियाणा की प्यास बुझा सकते थे। इस दौरान राव इंद्रजीत सिंह ने क्षेत्र के लोगों को एकजुट होकर संघर्ष की लड़ाई लडऩे का आह्वान किया। वहीं सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि जिन लोगों ने भाजपा को वोट दी, आज यहां आने में शर्म आती है कि आपकी आकांक्षओं को पूरा नहीं कर पाए। फिर भी प्रयास रहेगा जनता की जनसमस्याओं को निपटारा करें। 

अभय सिंह और राव इंद्रजीत के बीच बढ़ते तनाव के कारण अब उन आवाजों पर विराम लग सकता है जो इनके बीच होने वाले समझौतों की बात करते हैं. वैसे राजनीति में पासा पलटते देर नहीं लगती. परंतु दोनों नेताओं के बयानों से साफ लगता है कि समझौते की गुंजाइश अब न के बराबर है.

अभय सिंह का बयान-


बाकी समाचार