Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 21 नवंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

इनेलो अपने व्यवहार के कारण भाजपा के लिए अछूत है : सुभाष बराला

सुभाष बराला ने असंवैधानिक टिप्पणी की है.

Subhash Barla, naya haryana, नया हरियाणा

21 जून 2018



नया हरियाणा

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने आज आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि भाजपा के लिए इनेलो अछूत है. उन्होंने कहा जिस प्रकार इनलो का वर्तमान में आचरण है और पूर्व में आचरण रहा है. उनके लिए हम अछूत हो या ना हो लेकिन इनेलो हमारे लिए अछूत जरूर है.  कहा कि इनेलो अपने व्यवहार के कारण भाजपा के लिए अछूत है. 
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने दो बार दोहराया कि इनेलो उनके लिए अछूत है. इनेलो के जेल भरो आंदोलन पर बीजेपी द्वारा समर्थन करने के अशोक तंवर के ब्यान पर कहा कि कभी अशोक तंवर तो कभी अभय चौटाला हताश और निराश होकर इस प्रकार की टिप्पणियां करते हैं.  ये लोग हताश है निराश है और  इनकी साईकल नहीं चल पा रही है और इनलो का अस्तित्व खतरे में है. कहा कि इनके इस प्रकार के ब्यानों का कोई अर्थ नहीं है. 
प्रदेश सरकार के आईएएस द्वारा प्रोटोकॉल फॉलो करवाये जाने के आदेश पर कहा कि विपक्ष का काम केवल मीन मेख निकालना है. भाजपा नियम के खिलाफ कोई काम नहीं करती. ये फैसला भी नियम के अनुसार लिया गया है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला आज जींद में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे.
 


बाकी समाचार