Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 23 मई 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

अक्टूबर से पहले ही गिर जाएगी मनोहर सरकार: दुष्यंत चौटाला

इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला इनेलो के 22 जून को हिसार में आयोजित किए जाने वाले जेल भरो आंदोलन को लेकर उकलाना हलके के गांव बिठमड़ा में पहुंचे।

manohar lal, dushyant chautala, naya haryana, नया हरियाणा

20 जून 2018



नया हरियाणा

इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला इनेलो के 22 जून को हिसार में आयोजित किए जाने वाले जेल भरो आंदोलन को लेकर उकलाना हलके के गांव बिठमड़ा में पहुंचे। गत दिवस मुख्यमंत्री द्वारा विधायकों व सांसदों को खड़े होकर सम्मान देने के जारी किए गए आदेशों पर सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री को प्रोटोकॉल की ही जानकारी नहीं है। जबकि ये पहले से ही प्रोटोकॉल में आता है कि अधिकारियों को विधायकों व सांसदों को सम्मान भी देना होता है और रिसिव भी करना होता है तथा कार्य भी करने होते हैं। लेकिन मुख्यमंत्री को इसकी जानकारी नहीं है। जिस कारण इस तरह के आदेश जारी किए गए हैं। सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा सरकार पर पूरी तरह से अफसरशाही हावी हो चुकी है। विधायकों व मंत्रियों को अफसरों से कार्य करवाने के लिए मुख्यमंत्री से पत्र लिखवाने पड़ रहे हैं। 

सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सचिवालय के अधिकारी खुद मुख्यमंत्री पर हावी हो चुके हैं। अधिकारी अपनी मनमर्जी से कार्य कर रहे हैं और आदेश जारी किए जा रहे हैं। प्रदेश में अब हालात ये बन गए हैं कि अधिकारी ही मुख्यमंत्री बनकर कार्य कर रहे हैं और मुख्यमंत्री पर भी अधिकारी पूरी तरह से हावी हो चुके हैं। सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार अक्तूबर से पहले ही गिर जाएगी और प्रदेश में इनेलो बसपा गठबंधन की सरकार बनेगी।


बाकी समाचार