Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शनिवार, 17 नवंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

SYL पर राव इंद्रजीत को लिया अभय सिंह ने आड़े हाथों!

पिछले दिनों राव इंद्रजीत के इनेलो में शामिल होने की अफवाहें भी उड़ी थी।

Rao indrajit singh, abhay singh, syl, naya haryana, नया हरियाणा

19 जून 2018

नया हरियाणा

आज रेवाड़ी में जेल भरो आंदोलन में गिरफ्तारी देने से पहले अभय सिंह चौटाला कांग्रेस और भाजपा दोनों की नीयत को लेकर सवाल उठाए और अपनी पार्टी व जननायक देवीलाल द्वारा हरियाणा के निर्माण व syl के मुद्दें पर अपनी नीतियों का गुणगान किया। साथ में उन्होंने याद दिलाया कि syl को कोर्ट में ले जाने वाले देवीलाल थे। 

कोर्ट ने जो फैसला syl पर दिया है, भाजपा उसे अटकाने का काम कर रही है।

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खबरें चली थी कि राव इंद्रजीत इनेलो में शामिल हो सकते हैं, पर यहाँ अभय सिंह ने राव इंद्रजीत सिंह को आड़े हाथों लेते हुए आरोप लगाया कि वह केवल अपना राजनैतिक मकसद सिद्ध करने के लिए जनता का इस्तेमाल करते हैं। जब भी मुख्यमंत्री ने अहीरवाल क्षेत्र का दौरा किया तो उन्होंने मुख्यमंत्री के साथ मंच तो सांझा किया लेकिन कभी भी एसवाईएल निर्माण की बात नहीं रखी। हालांकि उनको पता है कि दक्षिणी हरियाणा के लिए इस नहर का निर्माण अति आवश्यक है। 
अभय सिंह चौटाला ने आज रेवाड़ी में कहा कि भाजपा सरकार  जेल भरो आंदोलन में भाग लेने के मुद्दे पर जनता को डरा-धमका रही है। उन्होंने साथ में यह भी कहा कि अगर सरकार में हिम्मत है तो केवल एक दिन के लिए ही इनेलो-बसपा कार्यकताओं को जेल में बंद करके दिखाए।


बाकी समाचार