Web
Analytics Made Easy - StatCounter
Privacy Policy | About Us

नया हरियाणा

मंगलवार, 23 जनवरी 2018

पहला पन्‍ना English देश वीडियो राजनीति अपना हरियाणा शख्सियत समाज और संस्कृति आपकी बात लोकप्रिय Faking Views समीक्षा

कंडक्टर ने नहीं स्कूल के ही छात्र ने की थी प्रद्युमन की हत्या?

प्रद्युमन मर्डर केस में नया मोड़ आ गया है. इस हत्याकांड में स्कूल के 11वीं कक्षा के एक छात्र को हिरासत में लिया गया है. मामले की जाँच सीबीआई कर रही है. फिलहाल आरोपी छात्र को तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है. उम्मीद है साड़ी सच्चाई जल्द सामने आ जायेगी.


The conductor did not killed pradyumn, naya haryana

8 नवंबर 2017

नया हरियाणा

गुडगांव के चर्चित प्रद्युमन हत्याकांड केस में सीबीआई ने प्रद्युमन के स्कूल के ही 11वीं कक्षा के छात्र को गिरफ्तार किया। सीबीआई के सूत्रों का कहना है कि इस स्टूडेंट ने एग्जाम टलवाने के लिए प्रद्युम्न को मार दिया। इसी स्टूडेंट ने सबसे पहले टीचर और ली को सूचना दी थी। सीबीआई का कहना है कि पहले दिन से ही उसे शक हुआ जब उस स्टूडेंट के बयान में बहुत विरोधाभास दिखा। आज उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया जहाँ से उसे तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया गया। उसके अभिभावकों से भी कई राउंड पूछताछ हुई थी.

हालांकि आधिकारिक तौर पर जुवेनाइल कोर्ट में पेश करने के बाद सीबीआई बयान देगी। इसी लड़के ने प्रद्युमन को सबसे पहले घायल स्थिति में देखा था और सूचना दी थी। गौरतलब है कि गुरुग्राम के रयान इंटरनेशल स्कूरल में सात वर्षीय छात्र प्रद्युमन ठाकुर की हत्याे के बाद के सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगी थी. छात्र की स्कूल के टॉयलेट में नृशंसतापूर्वक गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। गुरुग्राम पुलिस ने बताया था कि टॉयलेट के बाहर लगाए गए कैमरे से उसे ये फुटेज हासिल हुई थी। पुलिस के अनुसार कंडक्टर अशोक को इस मामले में शक के आधार पर मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार किया गया था। बाद में प्रद्युमन के परिजनों की मांग पर केस सीबीआई को दिया गया था.


बाकी समाचार