Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 21 जुलाई 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

हरियाणा के 2 IAS अधिकारियों ने 'झूठ' बोल कर मांगा हैलिकॉप्टर

हरियाणा के सरकारी लालों को नाटक करने में भी महारत हासिल है.

Additional Secretary Finance in Haryana Government Dr. Shalin, ADC Nishant Yadav in Karnal and Chamba ADC Hemraj, naya haryana, नया हरियाणा

19 जून 2018



नया हरियाणा

हरियाणा के दो सरकारी लालों ने हिमाचल सरकार को चपत लगा दी. मामला यूं हुआ कि हरियाणा के दो आईएएस अफसरों ने झूठ बोलकर हिमाचल सरकार से हैलीकॉप्टर मंगवा लिया. इसके लिए अफसरों ने पूरी फिल्मी कहानी रच दी. उन्होंने हिमाचल सरकार को कहा कि उनकी एक महिला साथी को सांप ने काट लिया है और उसे तुरंत इलाज की जरूरत है. 
हिमाचल सरकार के पास छोटा हैलीकॉप्टर नहीं था, इसलिए हरियाणा सरकार ने अपना हैलीकॉप्टर भेजा. इस नाटक से पर्दा तब उठा जब महिला और अफसरों को भंगाल से बाहर निकालने के लिए हरियाणा से हेलीकॉप्टर आया. हिमाचल के गग्गल में इलाज के एंबुलेंस इंतजार करती रही, वहां महिला को नहीं लाया गया. जबकि हरियाणा सरकार के इन अफसरों को हेलीकॉप्टर कांगड़ा की तरफ आया ही नहीं और ये हेलीकॉप्टर बड़ा भंगाल से उड़ाकर सीधा पिंजौर में उतर गया. हिमाचल प्रदेश सरकार की अफसरशाही ने भी इसे गंभीरता से लिया और हरियाणा सरकार को इस बारे में सूचित किया है. बहरहाल हरियाणा सरकार ने अभी कोई कार्रवाई नहीं की है.
इस घटना को अंजाम देने वाले अफसरों में हरियाणा सरकार में अतिरिक्त सचिव वित्त डॉ. शालीन, उनका दोस्त व करनाल में एडीसी निशांत यादव और चंबा एडीसी हेमराज शामिल हैं. हरियाणा के इन दो अफसरों और चंबा के एडीसी ने बड़ा भंगाल में फंसे होने का नाटक किया.

तसवीर गूगल से साभार
 


बाकी समाचार