Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 19 सितंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

तंवर समर्थकों ने हुड्डा का होर्डिंग तोड़ कर लगाया राहुल गांधी के जन्मदिन का होर्डिंग!

हरियाणा कांग्रेस की आपसी फूट का सरेआम प्रदर्शन पहली बार नहीं हुआ है.

rahul gandhi birthday, bhupinder singh hooda, ashok tanwar, naya haryana, नया हरियाणा

19 जून 2018

नया हरियाणा

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक तंवर के समर्थकों ने आज रोहतक में कांग्रेस भवन पर लगे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के विशाल होर्डिंग को तोड़ कर उसके स्थान पर राहुल गांधी के जन्मदिन से संबंधित एक नया व विशाल होर्डिंग लगा दिया। इस घटना के बाद स्थानीय कांग्रेस भवन में दोनों धड़ों के बीच गरमागरमी का माहौल पैदा हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे हुड्डा समर्थक पूर्व विधायक व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बीबी बत्रा के साथ तंवर समर्थकों की काफी बहस व गरमागरमी हुई। आखिरकार बात बढ़ते  देख कर बीबी बत्रा को वहां से दुम दबा कर भागना पड़ा। 

             प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने 16 जून को रोहतक में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन पर 19 जून को व्यापक कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देश दिये थे । इसी सिलसिले में तंवर समर्थक कांग्रेस भवन पर राहुल के जन्मदिन से संबंधित विशाल होर्डिंग लगाने पहुंचे थे । तंवर समर्थकों ने कांग्रेस नेता आनंद सिंह हुड्डा के नेतृत्व में भूपेंद्र हुड्डा के फोटो वाले होर्डिंग को उतार कर फैंक दिया और उसके स्थान पर राहुल गांधी के जन्मदिन की शुभकामना वाला होर्डिंग टांग दिया । इस होर्डिंग पर राहुल गांधी के अलावा अशोक तंवर का ही फोटो लगा हुआ है ।

        जब हुड्डा के होर्डिंग को उखार कर फैंक देने की सूचना पूर्व विधायक बीबी बत्रा को मिली तो वे आनन फानन में डा. अंबेडकर चौक पर स्थित कांग्रेस भवन पहुंचे । वहां मौजूद तंवर समर्थकों से उन्होंने कहा कि होर्डिंग तोड़ने की बजाए खाली जगह पर नया होर्डिंग लगाना चाहिये था । उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह होर्डिंग तोड़ने की परंपरा बिल्कुल गलत है और इससे आपसी सौहार्द खराब होता है । वहां मौजूद तंवर समर्थकों ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से बड़ा कोई नहीं है । उनका जन्मदिन मनाने के लिए पुराना होर्डिंग हटाया गया है । इसके बाद तंवर समर्थकों व बीबी बत्रा के बीच तू-तू-मैं-मैं शुरू हो गई । काफी देर तक गरमागरमी होती रही । कांग्रेस नेता आनंद सिंह हुड्डा ने तैश में आए कार्यकर्ताओं की भीड़ से खींच कर बीबी बत्रा को एक अलग कुर्सी पर बिठाया । बाद में मामला ज्यादा गरम होता देख कर बीबी बत्रा ने मौके से खिसकने में ही भलाई समझी । तंवर समर्थक तब तक बीबी बत्रा के साथ उलझते रहे , जब तक कि वे कांग्रेस भवन से बाहर निकल कर अपनी गाड़ी में बैठ कर फुर्र न हो गए ।


बाकी समाचार