Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 21 जुलाई 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

भाजपा एमएलए की सद्बुद्धि के लिए लगाया भाजपा सचिव ने रक्तदान शिविर!

घनश्याम सर्राफ और मुकेश गौड़ के बीच खींचतान बढ़ती जा रही है.

Ghanshyam Sarraf bjp mla, Amit Gaur, naya haryana, नया हरियाणा

15 जून 2018



नया हरियाणा

बीजेपी नेताओं की गुटबाजी अब खुलकर सामने आई है. बीजेपी प्रदेश सचिव ने एमएलए के बेटे की सदबुद्धि के लिए रक्तदान शिविर लगाया और कहा कि समर्थकों का खून घटना के बाद खौल रहा था. इसीलिए रक्तदान किया है. बीजेपी विधायक के बेटे पर मार पिटाई करने के आरोप लगाए.
विधायक घनश्यामदास सर्राफ ने पलटवार करते हुए कहा कि किसने माहौल बिगाड़ा है. सब विडियो में है. पहले भी  माहौल बिगाडने का प्रयास किया था. पार्टी लाइन से ऊपर उठकर काम करना गलत है. प्रो.गणेशीलाल के अभिनंदन का प्रोग्राम मेरा व्यक्तिगत प्रोग्राम था. कोई अगर पार्टी की छवि को धूमिल करेगा तो यह गवारा नहीं है. 
गौरतलब है कि तीन दिन पहले उड़ीसा के राज्यपाल के अभिनंदन समारोह के दौरान बीजेपी प्रदेश सचिव मुकेश गौड़ द्वारा धमकी दिए जाने व धक्कामुक्की किए जोन का विडियो वायरल हुआ था. बीजेपी प्रदेश सचिव ने कहा था-  विधायक और विधायक के बेटे की उसके सामने कोई औकात नहीं है. आज की बयानबाजी से बीजेपी की गुटबाजी सामने आई है.
जिस भाजपा को बिना फूट और एकसूत्र में बंधी पार्टी माना जाता है, उसी भाजपा की अंदरुनी फूट भिवानी में सड़कों पर आ गई है। इसी फूट के चलते गत रात उड़ीसा के नवनियुक्त राज्यपाल गणेशीलाल के अभिनंदन समारोह में भाजपा के प्रदेश सचिव मुकेश गौड़ और विधायक घनश्याम सर्राफ के बेटे के बीच जमकर लात-घूंसे चले। इसी कारण मुकेश गौड़ कार्यक्रम के बीच में ही वहां से चलते बने। आखिर इन दोनों के बीच हुए विवाद का क्या कारण रहा, इस बारे में मुकेश गौड़ और विधायक घनश्याम सर्राफ ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए हैं। 


बाकी समाचार