Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 8 दिसंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

ममता, माया व सोनिया कर पाएंगी मोदी के किले को ध्वस्त!

2019 का चुनाव काफी रोचक और रोमांचक जरूर होगा, जीत-हार जिसकी भी हो.

 election 2019, lok sabha election 2019, Narendra Modi, Amit Shah, Mayawati, Mamta Banerjee, Sonia Gandhi, naya haryana, नया हरियाणा

14 जून 2018



नया हरियाणा

फिल्म समीक्षक जय प्रकाश चौकसे का कहना है कि “आगामी राजनीतिक कुंभ(2019) मंच ममता बनर्जी, मायावती और सोनिया गांधी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की सहेलियों की तरह मिलकर नया हंगामा बरपा सकती हैं.”
2005 में सबसे ज्यादा लोकप्रिय होने के बावजूद अटल बिहारी वाजपेयी को सोनिया गांधी ने शिकस्त दे दी थी. अब तो तीन बड़ी शख्सियतें मोदी से टक्कर लेने के लिए तैयार हैं. क्या मोदी और अमित शाह इसका तोड़ निकाल पाएंगे, या भाजपा खुद के इतिहास को दोहरा देगी. 2019 का चुनाव हर लिहाज से काफी दिलचस्प होने वाला है.
2014 के चुनाव में पूरे भारत में मोदी की लहर थी. खासकर उत्तर भारत में. जो पहले की तुलना कम हुई प्रतीत होती है. ऐसे में 2019 का चुनाव रणनीति कौशल और पैंतरों के लिहाज से काफी रोचक होने की संभावना है.
ममता, माया और सोनिया की तिकड़ी 2019 में कितना धमाल मचाती है. यह तो चुनाव के नतीजे बताएंगे. पर मोदी के लिए 2019 की राह कतई आसान नहीं है.  
 


बाकी समाचार