Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

सोमवार , 22 अक्टूबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

सौतेले बाप ने दो नाबालिगों को बनाया अपनी हवस का शिकार!

सोनीपत में बाप बेटी के रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है.

sonipat, naya haryana, नया हरियाणा

14 जून 2018

नया हरियाणा

सोनीपत में बाप बेटी के रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है. जहाँ दो नाबालिग़ बहनों ने सौतेले पिता पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. आरोप है कि माँ की मौत के बाद उनका पिता उन्हें बंधक बनाकर रखता था और उनके साथ दुष्कर्म करता जैसे तैसे दोनों बहनें पिता के चुंगल से छूटी और अपने मामा को आप बीती बताई. जिसके बाद एक निजी संस्था की मदद से आरोपी पिता के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कराया है . वही आरोपी पिता अभी फ़रार है और जिसकी गिरफ्तारी का प्रयास पुलिस कर रही है.

सोनीपत के खेवड़ा गांव की रहने वाली दो नाबालिग बहनों ने जो आप बीती बताई उसे सुनकर हर कोई दंग रह गया. दोनों बहनों ने अपने सौतेले पिता पर सालों से बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िताओं की माने तो जब वह छोटी थी तो बचपन में ही उनके पिता की मौत हो गई थी. जिसके बाद सहारे की तलाश में उनकी माँ ने सोनीपत जिले के एक शख्स महेंद्र  से शादी कर ली और उन्हें लेकर उसके सौतेले पिता के साथ रहने लगी लेकिन शादी के कुछ समय बाद नाबालिग लड़कियों की मां की भी मौत हो गयी। नाबालिग लड़कियों ने बताया कि उसका सौतेला पिता महेंद्र पहले तो नींद की गोलियां देकर उसके साथ दुष्कर्म करता था लेकिन फिर भी  उसका ये कृत्य जारी रहा. किसी को पता ना चले इसलिए उनके घर से बाहर निकलनें पर और किसी से मिलने पर पाबन्दी लगा रखी थी. इतना ही नहीं महेंद्र पहले तो बड़ी बेटी से दुष्कर्म करता रहा और फिर एक दिन अकेली पाकर छोटी बेटी के साथ भी दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

इन सबसे परेशान दोनों बहनें घर से भाग अपने मामा के घर हरियाणा बॉर्डर पर स्थित बागपत यूपी पहुँची और सारी आप बीती बताई. जिसके बाद वो लोग सकते में आ गए और बागपत थाने पहुँचे और पुलिस ने मामला दर्ज कर लड़कियों का मेडिकल करवाया।

Tags: sonipat

बाकी समाचार