Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

सोमवार , 20 अगस्त 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

फिल्मी स्टाइल में हुई घटना नाग को मारा, नागिन ने लिया बदला, हुई मौत!

इस तरह के दो हादसे जींद के जुलाना हलके में हुए हैं.

julana, jind, naya haryana, नया हरियाणा

13 जून 2018

नया हरियाणा

अक्सर जो हम पुरानी कहानियां या फिल्मों में देखते हैं कि यदि नाग व नागीन के जोड़े में से यदि एक को मार दिया जाता है तो दूसरा मारने वाले को नहीं छोड़ता और अपने साथी की मौत का बदला लेता है. इसी प्रकार की चर्चा हरियाणा के जिला जींद के खंड जुलाना में बताई जा रही है. जहां एक प्रवासी मजदूर जो कि मार्ग की इंटर लॉकिगं का कार्य कर रहा था कि अचानक वहां पर  सांप निकल आया जिसे उसने आनन-फानन में मार गिराया और वह रात्रि को अपने घर पर सो रहा था तो उसे सांप ने डस लिया. जिससे उसकी पीजीआई रोहतक में मौत हो गई. इसके बारे में उसके साथ रहे एक व्यक्ति की माने तो मृतक ने जो सांप दोपहर में मारा था और जिस सांप ने उसे रात को डसा वें हुबहूबहू थे। वहीं जुलाना में ही दूसरी घटना वार्ड 13 निवासी मंगल को भी सांप ने डस लिया जिसे पीजीआई खानपूर में दाखिल कराया गया. जिसके शव का आज अंतिम संस्कार किया गया है. जबकि प्रवासी मजदूर अली का शव  मेडिकल करवाने के बाद दोनों  के शवो को परिजनों को सौंप दिया गया है. 

फैक्ट्री के मालिक का कहना है कि हमारी फैक्ट्री में  काम कर रहे  प्रवासी मजदूर अली ने  एक सांप  को अपने हाथों से मार डाला. रात को जब वह सोने को गया तो  उसके कमरे में  आकर  दूसरे सांप ने उसे काट लिया.  बताया जा रहा है कि  जैसा सांप उसने मारा था  हु ब हूं उस से मिलती शक्ल के दूसरे सपने रात ने उस मजदूर को काट लिया  और सांप के काटने से  उसको रोहतक पीजीआई में ले  जाया गया और वहां उसने दम तोड़ दिया.

हालांकि ये घटनाएं संयोग मात्र लग रही हैं, क्योंकि ये सब फिल्मों में तो होता है, पर हकीकत में होना संभव नहीं लगता. वैसे भी लोगों की किस्से कहानी बनाकर पेश करने की आदत होती है.  


बाकी समाचार