Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 14 दिसंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

भूपेंद्र हुड्डा संतुष्ट होंगे तो भाजपा को देंगे समर्थन!

हरियाणा में हुड्डा के भाजपा में जाने की खबरें खूब उड़ती रहती हैं. राजनीति में अफवाहों के माध्यम से मन टटोलने का काम भी किया जाता है.

narendra modi, bhupinder singh hooda, naya haryana, नया हरियाणा

12 जून 2018



नया हरियाणा

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज भाजपा पर जमकर सवाल दागे और मनोहर सरकार को जवाब देने को कहा. दूसरी तरफ उन्होंने इनेलो और बसपा गठबंधन को लेकर चुटकी लेते हुए कहा कि ऐसे गठबंधन चुनाव से पहले ही टूट जाएंगे.
 बीजेपी द्वारा चलाये जा रहे ‘सम्पर्क फ़ॉर समर्थन’ अभियान पर बोलते हुए कहा कि मेरे यहाँ तो बीजेपी का कोई नेता नहीं आया संपर्क फ़ॉर समर्थन अभियान के तहत. आये और मुझे भी बताए बीजेपी सरकार की उपलब्धियां. अगर मुझे संतुष्ट कर दिया तो मैं भी दे दूंगा समर्थन. सरकार ने किया कुछ नहीं लेकिन समर्थन जुटाने में लगे है. दूसरी तरफ हरियाणा में ये खबरें उड़ती रहती हैं कि हुड्डा भाजपा में शामिल हो सकते हैं. राजनीति के जानकारों का कहना है कि इस तरह की खबरें हुड्डा खुद चलवाते हैं, ताकि कांग्रेस पर दबाव बरकरार रखा जा सके. राजनीति में अफवाहों के माध्यम से मन टटोलने का काम भी किया जाता है.
भूपेंद्र हुड्डा ने समालखा से जन आक्रोश रथ यात्रा के साथ अपनी चुनावी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है और उन्हें जनता का समर्थन भी मिल रहा है.


बाकी समाचार